तेजस्वी प्रकाश ने साड़ी के साथ पहना एक डोरी पर टिकी ब्लाउज, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से तेजस्वी ने कैमरे के सामने अदाएं दिखाईं हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 04:16 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • 'नागिन 6' फेम एक्ट्रेस की ये अदाएं देख मदहोश हुए लोग
तेजस्वी प्रकाश ने साड़ी के साथ पहना एक डोरी पर टिकी ब्लाउज, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'नागिन 6' फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं. तेजस्वी ने काफी वक्त कम में ही अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. बिग बॉस विनर बनने के बाद से तो तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग चुके हैं. तेजस्वी के चर्चा में रहने के मुख्य कारण उनका स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड फोटोशूट भी हैं. 

तेजस्वी हमेशा किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं

तेजस्वी कल हर दूसरे दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. वहीं, दूसरे दिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. तेजस्वी ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. 

तेजस्वी ने कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं

तेजस्वी ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. फोटोज में तेजस्वी क्रीम कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

इसके साथ उन्होंने एक डोरी पर टिका बैकलेस ब्लाउज पेयर किया है. बालों में गजरा और मैचिंग नेकलेस उनके इस लुक को और निखार रहे हैं. ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए तेजस्वी ने न्यूड मेकअप किया है. 

तेजस्वी 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं

यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. अब तेजस्वी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार हैं. कुछ मिनटों में ही तेजस्वी की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Masoom Sawaal Controversy: सेनेटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर, 'मासूम सवाल' के पोस्टर को देख भड़के लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़