Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा अग्निकांड को दिखाएगी 'ट्रायल बाय फायर', रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

Trial By Fire Trailer Released: दिल्ली में हुए उपहार सिनेमा अग्निकांड की यादें आज भी लोगों को डरा देती हैं. इसी अग्नीकांड पर आधारित वेब सीरीज 'ट्रायल बाय फायर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 12:45 PM IST
  • 'ट्रायल बाय फायर' का ट्रेलर रिलीज
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म
Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा अग्निकांड को दिखाएगी 'ट्रायल बाय फायर', रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

नई दिल्ली: Trial By Fire Trailer Released: फिल्में और वेब सीरीज किसी भी सच्ची घटना को हमें अच्छे तरीके से रूबरू कराती हैं. ऐसी ही सच्ची घटना पर बेस्ड वेब सीरीज 'ट्रायल बाय फायर' (Trial By Fire) जल्द ही रिलीज हो रही है. इस सीरीज की कहानी 1997 में दिल्ली के उपहार सिनेमा अग्निकांड पर आधारित है. इसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 

'ट्रायल बाय फायर' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के टेलैंटेड एक्टर अभय देओल 'ट्रायल बाय फायर' वेब सीरीज के जरिए कमबैक कर रहे हैं. इस सीरीज के ट्रेलर को 4 जनवरी को नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ट्रेलर में आप ये साफ देख सकते हैं कि साल 1997 में साउथ दिल्ली का उपहार सिनेमा आग की लपटों में समा गया था. शो के दौरान भीषण आग लगने से कई लोगों की मौत हो गई थी.

जिंदा जले थे लोग

इस अग्निकांड में सैंकड़ों परिवार के सदस्यों जिंदा जल गए थे. उनमें से एक परिवार नीलम और शेखर कृष्णमूर्ती ने भी अपने दो बच्चों को उपहार सिनेमा के अग्निकांड में खो दिया.

उनकी कहानी को ट्रायल बाय फायर के इस ट्रेलर में दिखाया गया है. सीरीज उपहार सिनेमा अग्निकांड के पीछे की साजिश का भी पर्दाफाश करती नजर आएगी. 

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

अभय देओल के साथ इस सीरीज में अनुपम खेर, आशीष विद्यार्थी, राजेश तैलांग और एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे भी दिखाई देंगे. बात की जाए 'ट्रायल बाय फायर' के रिलीज डेट की तो ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 13 जनवरी को रिलीज होगी. फैंस को सीरीज का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- इस साल OTT पर अनन्या पांडे बिखेरेंगी जादू, इस सीरीज से करने जा रही हैं डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़