Trisha Krishnan Wedding: जल्द शादी करने वाली हैं तृषा कृष्णन, सगाई टूटने के बाद से सालों से सिंगल थीं एक्ट्रेस

Trisha Krishnan Wedding: साउथ सुपरस्टार तृषा कृष्णन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह एक मलयालम प्रोड्यूसर के साथ जल्द ही शादी का ऐलान कर सकती हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 21, 2023, 04:12 PM IST
  • तृषा कृष्णन की होने जा रही है शादी
  • एक्ट्रेस जल्द कर सकती है शादी का ऐलान
Trisha Krishnan Wedding: जल्द शादी करने वाली हैं तृषा कृष्णन, सगाई टूटने के बाद से सालों से सिंगल थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Trisha Krishnan Wedding: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हैं. खास बात यह है कि एक्ट्रेस का चर्चा में रहने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी शादी की खबरें हैं. जी हां, खबर है कि तृषा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर सेंसेशन बना हुआ है. 

तृषा कृष्णन की होने वाली है शादी?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साउथ की खूबसूरत बाला तृषा कृष्णन एक मलयालम प्रोड्यूसर के साथ शादी करने वाली हैं. हालांकि अब तक एक्ट्रेस के होने वाले हमसफर का नाम सामने नहीं आया है और न ही उनकी शादी की डेट कंफर्म है. लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द ऑफीशियल अनाउंसमेंट कर सकती हैं.

शादी को लेकर दिया था ये बयान

कई इंटरव्यू में तृषा कृष्णन ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया था कि वे अपनी मर्जी और खुशी से सिंगल हैं. फिलहाल वह शादी के बारे में नहीं सोचना चाहतीं. कुछ समय पहले तक एक्ट्रेस का कहना था कि उनकी शादी होनी होगी तब हो जाएगी. उन्हें कोई जल्दी नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा था कि वे किसी जिम्मेदारी के चलते नहीं बल्कि खुशी से शादी करनी चाहती हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि तृषा कृष्णन ने साल 2015 में बिजनेसमैन वरुण मनियन से सगाई की थी. लेकिन आपसी विवाद के चलते सगाई तीन महीने बाद ही टूट गई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो तृषा और सिम्बु ने फिल्म 'विन्नैथांडी वरुवाया' में एक साथ काम किया. अब एक्ट्रेस फिल्म 'लियो' में थलपति विजय और निर्देशक लोकेश कंगराज के साथ काम करती दिखने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Birthday: परिवार संग बेबो ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़