TRP List: इस सप्ताह भी चढ़ा 'अनुपमा' का खुमार, इन शोज ने बनाई टॉप 5 में जगह

हर सप्ताह की तरह अब 38वें हफ्ते की भी टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है. इसी के साथ यह भी साफ पता चल गया है कि इस सप्ताह किन शोज ने बाजी मारी और कौन से शोज दर्शकों को निराश कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस सप्ताह का चार्ट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2021, 12:42 PM IST
  • 38वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में फिर 'अनुपमा' आगे है
  • इस सप्ताह कई शोज दोबारा इस लिस्ट में वापिस आ गए हैं
TRP List: इस सप्ताह भी चढ़ा 'अनुपमा' का खुमार, इन शोज ने बनाई टॉप 5 में जगह

नई दिल्ली: किसी भी सीरियल को दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट (TRP List) के जरिए ही लगाया जाता है. अब टीवी सीरियल्स के 38वें सप्ताह की लिस्ट भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क इंडिया) ने जारी कर दी है. खास बात तो यह है 'अनुपमा' (Anupamaa) इस बार भी पहले स्थान पर बरकरार है. चलिए जानते हैं टॉप 5 में बाकी कौन से शोज जगह बना पाए हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के लीड रोल वाले इस शो में कुछ समय पहले ही एक्टर गौरव शर्मा की एंट्री हुई है. ऐसे में कहानी में भी एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है.

जो दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसी के चलते इस सप्ताह यह शो 4.2 मिलियन इंप्रेशन्स हासिल कर टीआरपी की इस लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंच गया है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar mein)

काफी समय से यह शो दूसरे ही स्थान पर कब्जा जमाए हुए है. नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आएशा सिंह की मुख्य अदाकारी वाले इस शो में हर सप्ताह कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल ही जाता है. वहीं, इस बार विराट और सई के बीच बढ़ रही गलतफहमी दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल रही है.

इसके अलावा शो में सम्राट की एंट्री के साथ ही एक नया मोड़ भी आ गया है. इस सप्ताह इस शो को 3.4 मिलियन इंप्रेशन्स मिले हैं.

उड़ारियां (Udaariyaan) 

इस शो ने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपने लिए खास जगह बना ली है. इसे शुरुआत से ही भरपूर प्यार मिलना शुरू हो गया था.

ऐसे में यह शो भी काफी समय से टीआरपी चार्ट में टॉप 5 की लिस्ट में बना हुआ है. 38वें सप्ताह में इस शो 2.9 मिलियन इंप्रेशन्स मिले हैं. इसी के साथ इसमें लिस्ट में तीसरे स्थान पर अपने लिए जगह बनाई है.

इमली (imlie)

गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर ने वैसे हमेशा ही दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है, लेकिन बीते कुछ सप्ताह से इसकी टीआरपी गिरने लगी है.

शो में चल रहे कोर्ट रूप ड्रामा ने दर्शकों को कोई खास प्रभावित नहीं किया. हालांकि, इस सप्ताह भी ये टॉप 5 की लिस्ट में है. इस बार यह शो चौथे पायदान पर है. इसे 38वें सप्ताह में 2.6 मिलियन इंप्रेशन्स मिले हैं.

ये हैं चाहतें (yeh hai chahatein)

पिछले सप्ताह अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा का ये शो टीआरपी की इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर था. हालांकि, इस बार फिर से इसकी रेटिंग गिर गई है.

इस सप्ताह यह शो सिर्फ 25 लाख इंप्रेशन्स ही बटोर पाया है. इसी के यह शो पांचवे स्थान पर पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: सलमान खान ने किया मजेदार डांस, फैंस देखते रह गए ये अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़