Bigg Boss 15: सलमान खान ने किया मजेदार डांस, फैंस देखते रह गए ये अंदाज

इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 15' के प्रोमो वीडियो जारी किए जा रहे हैं. अब नए प्रोमो में होस्ट सलमान खान का मजेदार अंदाज देखने को मिला है, जिसमें वह खूब मस्ती में डांस करते दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2021, 09:47 AM IST
  • 'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो जारी किया गया है
  • सलमान खान को मजेदार डांस करते देखा गया है
Bigg Boss 15: सलमान खान ने किया मजेदार डांस, फैंस देखते रह गए ये अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का जल्द ही आगाज होने जा रहा है. ऐसे में जहां एक ओर शो को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता और बेताबी देखने को मिल रही है, उतना ही मेकर्स इसे और दिलचस्प बनाने की तैयारी में हैं. इसी बीच प्रोमो शो के लिए बेसब्री को दोगुना कर रहे है. अब एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें होस्ट सलमान का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

सलमान ने किया मजेदार डांस

दरअसल, इस बार शो की थीम जंगल रखी गई थी. कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के शानदार घर तक पहुंचने के लिए पहले जंगल को पार करना होगा. जहां उनके सामने कई मुश्किलें होंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब शो के नए प्रोमो में दंबग खान भी जंगल थीम पर डांस करते दिख रहे हैं. यहां उन्होंने अपनी फिल्म 'बीवी नं 1' के गाने 'जंगल है आधी रात है' पर कुछ बच्चों के साथ मिलकर मजेदार डांस किया.

2 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा शो

अब कलर्स टीवी ने इस प्रोमो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सलमान खान हैं इस जंगल के शेर, तैयार हो जाइए क्योंकि कंटेस्टेंट्स करने जा रहे हैं बिग बॉस 15 के वाइल्ड जंगल में प्रवेश! क्या आप तैयार हैं इसके स्वागत के लिए?' इसके साथ ही चैनल ने इस बात की भी जानकारी दी है कि शो 2 अक्टूबर शनिवार से टेलीकास्ट होने जा रहा है.

शो में दिखेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि शो में इस बार करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट, तेजस्वी प्रकाश, सिंगर अकासा सिंह और उमर रियाज जैसे सितारों को देखा जाने वाला है. इनके अलावा अन्य कंटे्स्टेंट्स के नामों से शनिवार को ही पर्दा उठेगा. बता दें कि शनिवार और रविवार को यह शो रात 9:30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा, जबकि सोमवार से शुक्रवार तक यह 10:30 बजे प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- SD Burman को सताता था चप्पल चोरी का डर, बचाने के लिए अपनाते थे ये दिलचस्प तरीका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़