TRP List: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, इस सप्ताह इन शोज को मिला सबसे ज्यादा प्यार

बार्क इंडिया की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है. खास बात तो यह है कि इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 07:43 PM IST
  • 'अनुपमा' को नहीं दे पा रहा कोई टक्कर
  • टीआरपी चार्ट में 'अनुपमा' फिर टॉप पर है
TRP List: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, इस सप्ताह इन शोज को मिला सबसे ज्यादा प्यार

नई दिल्ली: किसी भी सीरियल को दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) के साथ हो ही जाता है. अब ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क इंडिया) ने इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. खास बात तो यह है कि इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है. आइए जानते हैं कि कौन से टीवी शो ने सफलता पाई और किसने नहीं.

'अनुपमा' (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) लंबे वक्त से टीआरपी चार्ट में पहले पायदान पर ही कब्जा जमाए हुए है, जो इस हफ्ते भी बरकरार है. कुछ समय पहले ही शो में एक्टर गौरव शर्मा ने शो में एंट्री ली है. इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है.

ये भी पढ़ें- स्पेन की सुनसान सड़कों पर हाथों में बोतल लिए दिखीं प्रियंका चोपड़ा, चेहरे पर छाई उदासी!

इस शो ने शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि जिसे ज्यादा वक्त तक कोई दूसरा शो हिला नहीं पा रहा है. कहानी में आने वाले सारे ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं.

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

इस शो को भी काफी समय से कोई और शो दूसरे पायदान से हिला नहीं पाया है. नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा के इस शो ने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. इस शो में इन दिनों सई के एक्सीडेंट के सीन को दिखाया जा रहा है. शो का ये नया तड़का फैंस को पसंद आ रहा है.

'इमली' (imlie) 

इन दिनों इस शो में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. कहानी में आदित्य और इमली की लव स्टोरी में मालिनी ने एंट्री कर ली है. इसी ट्विस्ट ने दर्शकों को फिर से शो की ओर आकर्षित किया है. टीआरपी में तीसरे पायदान पर विराजमान इस शो में फैंस लगातार मालिनी की पोल खुलने का इंतजार कर रहे हैं. 

'उड़ारियां' (Udaariyaan) 

शो 'उड़ारियां' की टीआरपी में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. वैसे तो काफी कम वक्त में यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में आ पहुंचा है. हालांकि, इस बार यह बार्क के चार्ट में तीसरे से चौथे पायदान पर आ गया है. 

ये भी पढ़ें- क्या 'तारा' फिर जाएगा पाकिस्तान? सनी देओल के इस ट्वीट में मचाई हलचल

'ये हैं चाहतें' (yeh hai chahatein)

एकता कपूर का यह शो इन दिनों फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.रूद्र और प्रिसा की लव स्टोरी वाला ये सीरियल इन दिनों पांचवें पायदान पर विराजमान है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़