उर्फी जावेद ने जींस का बटन खोल कराया बेबाक फोटोशूट, इस अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

उर्फी जावेद की बोल्डनेस ने लोगों के हमेशा ही होश उड़ाए हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट में ऐसी बेबाकी दिखाई है कि उनकी तस्वीरें खूब वायरल होने लगी हैं. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 04:55 PM IST
  • फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं उर्फी जावेद
  • उर्फी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं
उर्फी जावेद ने जींस का बटन खोल कराया बेबाक फोटोशूट, इस अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर कितनी बेबाक हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है. उन्होंने हमेशा ही लोगों को अपने अंदाज से हैरान किया है. कई बार वह इस कारण ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. हालांकि, इसके बावजूद उन्हें किसी बात से फर्क नहीं पड़ता. ऐसे में अब एक बार फिर उर्फी बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती दिख रही हैं.

अलग अंदाज में दिखीं उर्फी

उर्फी हर दिन अपने फैशन के साथ कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं. इस बार उनका बेबाक अंदाज देख लोग दंग रह गए हैं. उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें उर्फी का अंदाज काफी अलग है. उन्होंने इस दौरान ब्राउन कलर की लूज पैंट्स और इसके साथ नियोन पिंक कलर की ब्रालेट कैरी की है.

हॉट दिख रही हैं उर्फी

इस फोटोशूट के लिए उर्फी ने अपनी पैट्स को अनबटन किया है. उन्होंने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंक शेड के ही ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को हाफ बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी ने इस पोस्ट में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं और हर फोटो में उनका अंदाज अलग और खास है. इस लुक में वाकई वह बेहद हॉट और बेबाक दिख रही हैं.

उर्फी फिर हुईं ट्रोल

अब अपने इस लुक के कारण उर्फी फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लोगों ने उनके इस फोटोशूट को भद्दा बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. उनकी यह फोटोज अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग लगातार उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं.

काफी चर्चा में हैं उर्फी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी इन दिनों चंडीगढ़ में हैं, जहां उनके कई फोटोशूट्स होने हैं. उर्फी बेशक पिछले कुछ वक्त से किसी भी टीवी शो या प्रोजेक्ट्स में नहीं देखा जा रहा, लेकिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानों की वजह से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, इस अंदाज ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़