'जी कॉमेडी शो' में धमाल मचाएंगी उर्मिला मातोंडकर, डांसिंग स्टाइल से होश उड़ाने के लिए तैयार

'जी कॉमेडी शो' में इस बार बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर नजर आने वाली हैं. शो में वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बात करेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2021, 08:29 AM IST
  • उर्मिला मातोंडकर 'जी कॉमेडी शो' में नजर आएंगी
  • शो में उर्मिला को थिरकते हुए भी देखा जाने वाला है
'जी कॉमेडी शो' में धमाल मचाएंगी उर्मिला मातोंडकर, डांसिंग स्टाइल से होश उड़ाने के लिए तैयार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'जी कॉमेडी शो' (Zee Comedy Show) में हर वीकेंड किसी मशहूर चेहरे को गेस्ट के तौर पर देखा जाता है. इस बार शो में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) नजर आने वाली हैं. शो में वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बात करेंगी. साथ ही उन्हें खूब मस्ती करते हुए भी देखा जाएगा.

शो का हिस्सा बन बेहद खुश हैं उर्मिला

शो का हिस्सा बनने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उर्मिला ने हाल ही में कहा, "मैंने वास्तव में इसका बहुत आनंद लिया. कॉमेडियन द्वारा किए गए सभी कार्य शानदार होते है और उनके द्वारा किए प्रदर्शन देखकर वास्तव में बहुत मजा आता है. यह बहुत मजेदार होते हैं, सभी कृत्यों को अच्छी तरह से लिखा गया और मुझे बहुत अच्छा लगा."

अपने डांसिंग स्टाइल का तड़का लगाएंगी उर्मिला

उर्मिला कृत्यों पर कुछ दिलचस्प और मनोरंजक टिप्पणियां देंगी. वह अपने करियर और जीवन के कुछ किस्से भी साझा करेंगी. इसके अलावा, जो अभिनेत्री अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती है, वह शो के दौरान डांस भी करेंगी. बता दें कि 'जी कॉमेडी शो' के 10 कॉमेडियन 'टीम हसेंगे' के रूप में एक साथ आएंगे और हम सभी को खूब हंसाएंगे और खास मेहमान का मनोरंजन भी करेंगे.

हास्य कलाकारों द्वारा किए गए हास्य अभिनय के साथ-साथ मजाकिया प्रतिक्रियाओं और 'लाफिंग बुद्धा' फराह खान की टिप्पणियों ने सभी को खूब हंसाया. साथ ही, उर्मिला ने 1999 की फिल्म 'मस्त' के लोकप्रिय ट्रैक 'रुकी रुकी थी जिंदगी' पर अपने विशेष नृत्य प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया. 'जी कॉमेडी शो' शनिवार और रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- Sanak Release Date: फिर अपने एक्शन से दिल जीतेंगे विद्युत जामवाल, इस दिन OTT पर दस्तक देगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़