अब उर्मिला मातोंडकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, फैंस को दी दिवाली पर सुरक्षित रहने की सलाह

अब खबर आई है उर्मिला मातोंडकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने खुद बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और घर में क्वारंटाइन हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2021, 02:46 PM IST
  • उर्मिला मातोंडकर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं
  • उर्मिला ने फैंस को सुरक्षित रहने की सलाह दी
अब उर्मिला मातोंडकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, फैंस को दी दिवाली पर सुरक्षित रहने की सलाह

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने वालों के आंकड़े बेशक कम हो गए है, लेकिन ये महामारी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है. हालांकि, इसके बावजूद लोग लापरवाही दिखाने लगे हैं. अब भी लगातार लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं, मशहूर सितारे भी इससे बच नहीं पा रहे हैं. ऐसे में अब खबर आई है उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.

उर्मिला ने खुद दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनीतिक उर्मिला मातोंडकर ने रविवार को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और घर में क्वारंटाइन हैं. उर्मिला ने ट्विटर पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी और आग्रह किया कि उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं, वे जांच करा लें.

संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील

उर्मिला ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हूं. मैं ठीक हूं और घर पर क्वारंटाइन हूं. मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से तत्काल जांच कराने का आग्रह करती हूं.

और आप सभी लोगों से यह भी अनुरोध है कि दीपावली के दौरान अपना ध्यान रखें.'

राजनीति में कदम रख चुकी हैं उर्मिला

बता दें कि उर्मिला बचपन से ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन करती आ रही हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर सभी का दिल जीतने के बाद उन्होंने लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी तमाम फिल्में कीं. इसके बाद उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाया. उर्मिला ने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थीं. पिछले साल वह शिवसेना में शामिल हो गईं.

जानिए कोरोना के आंकड़े

गौरतलब है कि शनिवार को मुंबई में कोविड-19 के 301 नए मामले सामने आए और 3 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही शहर में कोरोना वायरस से कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,55,632 और मृतकों की संख्या बढ़कर 16,244 हो गई. शहर में 3,966 मरीजों का उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं राजकुमार राव, वेडिंग डेट का भी हुआ खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़