Bigg Boss 16: प्रियंका-अंकित ने अपने रिश्ते का किया ऐलान, बर्तन धोने पर निमृत का हुआ जमकर झगड़ा

Bigg Boss 16:  बिग बॉस 16 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में आए दिन जमकर हंगामा देखने के मिलता है. वहीं इन झगड़ों के बीच बिग बॉस के घर में जोड़ियां बनती भी दिखाई दे रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2022, 09:52 AM IST
  • एक दूसरे के प्यार में डूबे प्रियंका-अंकित
  • निमृत-प्रियंका में हुई जंग
Bigg Boss 16: प्रियंका-अंकित ने अपने रिश्ते का किया ऐलान, बर्तन धोने पर निमृत का हुआ जमकर झगड़ा

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में प्यार-मोहब्बत न दिखे, भला ऐसा कैसे हो सकता है. इस सीजन (Bigg Boss 16) में प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की क्यूट केमिस्ट्री काफी सुर्खियां बटोर रही है. दोनों सीरियल उडारियां (Udaariyan) में तेजो और फ़तेह की जोड़ी के रूप में खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. वहीं दूसरी तरह निमृत की घर के हर सदस्य से जमकर लड़ाइयां हो रही हैं.

नया प्रोमो आया समने

हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें प्रियंका-अंकित खुलकर एक-दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स जाहिर करते नजर आ रहे हैं. प्रियंका अंकित से साफ़ शब्दों में कहती हैं कि वो उन्हें पसंद करती हैं और खुद को फ्यूचर में उनके साथ इमेजिन करती हैं. वहीँ अंकित भी प्रियंका से कहते हैं कि वो भी ऐसा ही फील कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो देखकर लग रहा है कि प्यार में दोनों बराबर डूबे हुए हैं. वहीं फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है.

हो सकता है पब्लिसिटी स्टंट

प्रियंका-अंकित की जोड़ी इस सीजन की पहली रोमांटिक जोड़ी बन पाती है या नहीं. हर सीजन में कोई ना कोई जोड़ियाँ ऐसी सामने आती हैं, जिनकी बॉन्डिंग फैन्स को खूब पसंद आती है. हालांकि लव कपल्स के मामले में बिग बॉस की हिस्ट्री बहुत ज्यादा अच्छी नहीं रही है.  ज्यादातर कंटेस्टेंट दर्शकों की नजर में आने या पब्लिसिटी बटोरने के लिए लव कपल बनने का नाटक करते हैं. अब इनका क्या इरादा है ये तो अपकमिंग एपिसोड्स में ही पता चलेगा.

निमृत का प्रियंका से हुआ झगड़ा

लेटेस्ट एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चहर चौधरी के बीच किचन के काम को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. ये झगड़ा तब शुरू हुआ जब शिव के कहने पर प्रियंका गिलास धोने लगीं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्योंकि सुम्बुल की तबियत ठीक नहीं थी. प्रियंका निमृत का गिलास धोते हुए उन्हें बताती हैं कि वो उनका गिलास धो रही हैं. जिस पर निमृत चिड़ जाती है. दोनों में जमकर बहसबाजी होता है.

ये भी पढ़ें- शादीशुदा होते हुए भी डिंपल कपाड़िया से सनी देओल ने लिए थे सात फेरे! ट्विंकल और रिंकी बुलाती थीं 'छोटे पापा'?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़