आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की खींची टांग, बोलीं- 'मक्कार होगा...'

हाल में ही लव रंजन (Luv Ranjan) ने रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और श्रद्धा कपूर (shrddha kapoor) स्टारर फिल्म के टाइटल 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) का अनाउंसमेट किया था. जिसके बाद आलिया (alia bhatt) ने फिल्म से रिलेटिड दिलचस्प इंटाग्राम स्टोरी शएयर की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 02:07 PM IST
  • आलिया भट्ट ने शेयर की पोस्ट
  • रणबीर की फिल्म का उड़ाया मजाक
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की खींची टांग, बोलीं- 'मक्कार होगा...'

नई दिल्ली: लव रंजन (Luv Ranjan) की रोमांटिक-कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) से रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना चार्म दिखाएंगे. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (shrddha kapoor) उनके अपोजिट नजर आएंगी. हालांकि, रणबीर कपूर की लवली वाइफ आलिया भट्ट ने ही इस फिल्म को लेकर उनकी टांग खीची है. 

फैंस को मिला था टास्क

बता दें कि 'तू झूठी मैं मक्कार' के बारे में मेकर्स ने धीरे-धीरे चीजों को रिलीज करना शुरू किया था. फैंस को सिर्फ फिल्म के नाम के कुछ ही अक्षर बताए गए थे, जिसके बाद दर्शकों को नाम गेस करना था. आलिया भट्ट ने भी इस टास्क में हिस्सा लिया था.

आलिया ने शेयर किया पोस्ट

फिल्म के नाम को लेकर मेकर्स की मांग के बाद आलिया ने पोस्ट किया. इसके बाद उन्होंने अपने मन की बात सोशल मीडिया पर साझा की थी. जब तू झूठी मैं मक्कार फिल्म का टीजर जारी हुआ तो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुई फनी अंदाज में लिखा, 'मेरा अनुमान इसके बहुत करीब था, जस्ट सेइंग.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luv Films (@luv_films)

बता दें कि अभिनेत्री ने अपने अनुमान में इस फिल्म का नाम 'टिंगल जिंगल मिंगल मिंगल' बताया था.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म?

लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आएंगे. फिल्म होली के दौरान आठ मार्च 2023 को रिलीज हो सकती है. वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस मैटरनिटी ब्रेक पर हैं. बता दें कि अप्रैल 2023 में आलिया-रणबीर की शादी हुई थी और नवंबर में उन्होंने एक बेटी राहा को जन्म दिया.

ये भी पढ़ें- Avatar 2 Twitter Review: जेम्स कैमरून की 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने मचाई धूम, देखें सोशल मीडिया रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़