Khuda Haafiz 2: विवादों में फंसी विद्युत जामवाल की फिल्म, इस मामले को लेकर मेकर्स ने मांगी माफी

विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा' रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है. फिल्म के सॉन्ग हक हुसैन को लेकर शिया मुस्लिम सयुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 04:39 PM IST
  • मेकर्स को इस गाने को लेकर माफी मांगनी पड़ी है
  • 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ये फिल्म
Khuda Haafiz 2: विवादों में फंसी विद्युत जामवाल की फिल्म, इस मामले को लेकर मेकर्स ने मांगी माफी

नई दिल्ली: विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा' का लोग काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. हालांकि अपनी रिलीज से पहले फिल्म विवादों में फंस गई है. दरअसल, फिल्म के सॉन्ग 'हक हुसैन' को लेकर शिया मुस्लिम सयुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई है. जिसकी वजह से खुदा हाफिज चैप्टर 2 के लिए एक नई मुसीबत सामने आ गई है. 

दर्शक 'खुदा हाफिज 2' का इंतजार कर रहे हैं

बढ़ती मुश्किलों को देखते हुए अब 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' के मेकर्स ने 'हक हुसैन' को लेकर माफी मांगी है.

बता दें कि फिल्म का हक हुसैन गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. इस गाने को देखकर शिया समुदाय के लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. उनके मुताबिक गाने में हुसैन शब्द का प्रयोग और दर्शाए गए सीन्स आपत्तिजनक हैं. अब मेकर्स ने माफी मांगते हुए एक नोट लिखा है. 

मेकर्स ने शिया समुदाय से मांगी माफी  

मेकर्स ने नोट शेयर करते हुए लिखा, 'हम शिया समुदाय के लोगों के माफी मांगते हैं. हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. हमारी फिल्म के गाने हक हुसैन के अंदर बदलाव किया जाएगा. सेंसर बोर्ड के नेतृत्व में गाने के बोल हक हुसैन की जगह हक जूनून होंगे. साथ ही गाने के अंदर ब्लैड और मातम जंजीर के सीन्स में भी फेरबदल किया जाएगा. सिया सुमदाय से हम वादा करते हैं कि रिलीज से पहले इन सभी आपत्तियों को पूरी बदल दिया जाएगा'.

8 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कि 'खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा' विद्युत जामवाल की 2020 की फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर ने किया है. पहले यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, मगर बाद में मेकर्स ने इसमें बदलाव कर दिया. अब ये फिल्म 8 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी. 

ये भी पढ़ें- कैमरे में सामने ब्रालेस हुईं अर्जुन कपूर की बहन, 31 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़