DDLJ के रीमेक में नजर आएंगे विजय देवरकोंडा? जानिए खबर से जुड़ा पूरा सच

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की पिछली बॉलीवुड फिल्म लाइगर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. जिसके बाद एक फिर वह हिंदी फिल्म में अपना कमाल दिखाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर जल्द ही यशराज की आइकॉनिक फिल्म के रीमेक में काम कर सकते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 01:48 PM IST
  • शाहरुख खान की फिल्म DDLJ का बनेगा रीमेक!
  • विजय देवरकोंडा बन सकते हैं 'राज'!
DDLJ के रीमेक में नजर आएंगे विजय देवरकोंडा? जानिए खबर से जुड़ा पूरा सच

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की हालिया रिलीज फिल्म लाइगर (Liger) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. विजय देवरकोंडा की इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें थीं. इस फिल्म के फ्लॉप होने का झटका बुरी तरह से विजय देवरकोंडा के फिल्मी करियर पर पड़ा है. इस फिल्म के बाद उनकी निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ अगली फिल्म जेजीएम भी ठंडे बस्ते में चली गई है. इन सबके बीच अब खबर आ रही है कि विजय डीडीएलजे के रीमेक में नजर आ सकते हैं. 

 यशराज के साथ काम करेंगे विजय देवरकोंडा !

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा जल्दी ही यशराज बैनर की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के रीमेक में नजर आ सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

रिपोर्ट में कहा गया है कि विजय देवरकोंडा अपनी अगली हिंदी फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं. उन्हें यशराज बैनर की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के रीमेक का ऑफर मिला है. 

आदित्य करेंगे डायरेक्ट

इतना ही नहीं खबर तो यह भी है कि फिल्म को खुद आदित्य चोपड़ा ही डायरेक्ट कर सकते हैं. बता दें इस फिल्म के ऑरिजनल वर्जन को भी आदित्य चोपड़ा ने ही बनाया था, जिसके बाद उनकी गिनती सुपरहिट निर्देशकों में होने लगी थी. 

फिल्म शाहरुख खान और काजोल की आइकॉनिक जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. आज भी फिल्म को लेकर दर्शक उतने ही दीवाने हैं.

अफवाह विजय देवरकोंडा की एंट्री की खबर

इन रिपोर्ट्स के बाद आदित्य चोपड़ा के कैंप के करीबी ने इन चर्चाओं को महज एक अफवाह करार दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीबी का कहना है कि कौन बकवास खबरें फैला रहा है. आदि कभी भी डीडीएलजे का रीमेक नहीं बनाएंगे. लोग उन्हें ऐसा करने को बहुत बोलते हैं, लेकिन वो हमेशा इन सलाहों पर हंस देते हैं.  शोले, डीडीएलजे और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्में आइकॉनिक हैं और एक बार ही बनती हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया से खूब पैसा कमाती हैं जाह्नवी कपूर, ब्रांड्स को अटरेक्ट करने के लिए करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़