Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान में दिखी जबरदस्त टक्कर, दमदार एक्शन से किया हैरान

Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में ही जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 03:13 PM IST
  • 'विक्रम वेधा' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ऋतिक-सैफ का दमदार अंदाज देखने को मिला
Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान में दिखी जबरदस्त टक्कर, दमदार एक्शन से किया हैरान

नई दिल्ली: Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है. अब आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसने फिल्म के लिए उत्सुकता दोगुनी कर दी है. कुछ समय पहले ही जारी किए गए टीजर से ही फिल्म के लिए काफी बेसब्री बढ़ गई थी.

जानिए कैसा है 'Vikram Vedha' का ट्रेलर

ट्रेलर में ही एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस की झलक दिखा दी गई है. इसमें सैफ और ऋतिक के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ शानदार डायलॉग्स और थ्रिलर भी देखने को मिल रहा है. टीजर ने ही इस बात का अंदाजा हो गया था कि फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर बने हैं. ऐसे में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला भी देखने को मिलता है.

ऋतिक रोशन के अंदाज ने जीता दिल

फिल्म में ऋतिक का देसी अवतार देखने को मिलेगा. ट्रेलर में वह जिस तरह डायलॉग डिलीवरी करते दिख रहे हैं, उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूपी के लड़के की भूमिका में ऋतिक ने बखूबी खुद को ढाला है. 2 मिनट 50 सेकंड के इस ट्रेलर में राधिका आप्टे की भी झलक देखने को मिल रही है, जो सैफ के साथ रोमांस करती नजर आई हैं.

तमिल फिल्म की रीमेक है 'विक्रम वेधा'

बता दें कि 'विक्रम वेधा' इस टाइटल से बनी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है. ऑरिजिनल फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के खूब पसंद किया था. ऐसे में अब इसके हिंदी वर्जन से भी काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं. इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री ने मिलकर डायरेक्ट किया है. इसे इसी साल 30 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- समुद्री लुटेरों से रूबरू करवाती 'लुटेरे' का टीजर हुआ रिलीज, हंसल मेहता ने वाहवाही बटोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़