Twitter Review: दर्शकों को पसंद आई ऋतिक- सैफ की जुगलबंदी, 'विक्रम वेधा' देख लोगों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) और सैफ अली खान (Saif ali khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) रिलीज हो चुकी है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. अब फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 02:58 PM IST
  • 'विक्रम वेधा' ने सिनेमाघरों में दी दस्तक
  • ऋतिक- सैफ की जोड़ी ने बांधा समां
Twitter Review: दर्शकों को पसंद आई ऋतिक- सैफ की जुगलबंदी, 'विक्रम वेधा' देख लोगों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik roshan)  और सैफ अली खान (Saif ali khan) स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha)  आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसी नाम की साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था.  फिल्म के रिलीज होते ही अब सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है. ऋतिक और सैफ की इस फिल्म को लोगों की तरफ से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. 

दर्शकों ने फिल्म की तारीफ

बॉलीवुड की मोस्ड अवेटिड फिल्म 'विक्रम वेधा' फाइनली सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस की कहानी लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रही. फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा,'ऋतिक का स्वैग और सैफ का इंटेंसिटी बेहद शानदारी है. फिल्म में दिखाए गए ट्विस्ट और टर्न आपको कहानी से अंत तक बांधे रखती है. मैंने ओरिजिनल फिल्म को देखा है, लेकिन इन्होंने फिर से फिल्म को शानदार तरीके से फिल्माया है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, फिल्म विक्रम वेधा एक शब्द में आग है. पैसा वसूल इस फिल्म शानदार एक्शन और अभिनय है. 

स्टार्स की एक्टिंग आई पसंद

वहीं, एक नेटिजन ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, विक्रम वेधा एक अच्छी रीमेक है, जिसका इंटरवल काफी शानदार है. फिल्म में ऋतिक की उपस्थिति ने इसे अलग रूप दिया है.

वहीं, सैफ के किरदार में माधवन की छवि देखने को मिली. जिन्होंने भी ओरिजिनल फिल्म नहीं देखी है, वह इसे बिल्कुल पसंद करेंगे. वहीं राधिका का रोल भी कमाल का है. फिल्म में सितारों का काम लोगों को पसंद आ रहा है.

कहानी है मजेदार

कहानी है विक्रम और वेधा की. वेधा क्रिमिनल है और विक्रम पुलिसवाला. विक्रम, वेधा को पकड़ना चाहता है और वेधा हर बार विक्रम को कोई कहानी सुनाकर बच निकलता है. जिन्होंने ओरिजनल फिल्म देखी है उनको कहानी पता होगी, लेकिन जिन्होंने नहीं देखी उन्हें फिल्म देखना चाहिए. पुष्कर और गायत्री ने ही ओरिजनल फिल्म डायरेक्ट की थी और उन्होंने ही ये रीमेक को डायरेक्ट किया और डायरेक्शन बेहद शानदार है. फिल्म में अच्छे ट्विस्ट और टर्न डाले गए हैं, जो आपको लास्ट तक बांधे रखते हैं.

ये भी पढ़ें- Bhediya first look: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़