विशाल डडलानी के पिता का हुआ निधन, इस कारण चाहकर भी नहीं जा सकते घर

मशहूर सिंगर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) के पिता का शुक्रवार की रात को निधन हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2022, 02:54 PM IST
  • कोरोना पॉजिटीव हैं विशाल डडलानी
  • पोस्ट शेयर कर बयां किया हाल-ए-दर्द
विशाल डडलानी के पिता का हुआ निधन, इस कारण चाहकर भी नहीं जा सकते घर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) के पिता का शुक्रवार की रात को निधन हो गया, लेकिन वह अपने पिता के अंतिम पलों में उनके साथ नहीं रह पाए. दरअसल, विशाल खुद कोरोना पॉजिटिव हैं. इसी कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पा रहे हैं.

बयां किया हाल-ए-दिल

विशाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने कल रात अपने बेस्ट फ्रेंड, इस दुनिया के सबसे प्यारे और मानवीय व्यक्ति को खो दिया. मैं उनसे कभी भी नहीं कह सका कि वह मेरे जीवन के सबसे बेहतर शिक्षक हैं. मेरे अंदर भी थोड़ी बहुत जो भी अच्छाई है वो मेरे पिता की देन है'. 

ये भी पढे़ं- रामानंद सागर की परपोती ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, अब बेहद शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

चार दिन से आईसीयू में थे सिंगर के पिता 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vishal (@vishaldadlani)

वह आगे लिखते हैं, 'वह पिछले चार दिन से आईसीयू में थे, लेकिन कोविड पॉजिटिव होने के कारण मैं उनसे मिलने की स्थिति में नहीं था. मैं घर जाकर अपनी मां का हाथ भी नहीं पकड़ सकता. ये बहुत नाइंसाफी है. मैं अपनी बहनों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस बुरे वक्त में सब कुछ संभाल लिया. मैं नहीं जानता इस दुनिया में आपके बिना कैसे रह पाऊंगा. मैं पूरी तरह टूट चुका हूं'.

खुद कोरोना संक्रमित हैं विशाल 

आपको बता दें कि कल यानी शुक्रवार को ही विशाल डडलानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और कल रात में ही उनके पिता का निधन भी हो गया जिसकी वजह से वो उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पा रहे हैं. 

ये भी पढ़े- तापसी पन्नू की फिल्म 'Looop Lapeta' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कहां होगी स्ट्रीम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़