रामानंद सागर की परपोती ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, अब बेहद शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने पिछले कुछ दिनों में अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ाए दिए हैं. अब वह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2022, 01:22 PM IST
  • 24 की उम्र में बेहद बोल्ड हैं साक्षी चोपड़ा
  • चर्चा में आईं रामानंद सागर की परपोती
रामानंद सागर की परपोती ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, अब बेहद शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

नई दिल्ली: 90 के दशक का सुपरहिट पौराणिक शो 'रामायण' की यादें आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा हैं. इसी शो ने डायरेक्टर रामानंद सागर (Ramanand Sagar) को रातों-रात स्टार बना दिया था. वहीं, दूसरी ओर इन दिनों रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं. साक्षी के बोल्ड लुक के आगे हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी नजर आती हैं.

फिर सुर्खियों में आईं साक्षी 

साक्षी ने पिछले कुछ दिनों में अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ाए दिए हैं. अब वह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें साक्षी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने फिर से सभी को मदहोश कर दिया है. 

ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस में दिखीं साक्षी

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि साक्षी ने बेबी पिंक फ्रिल ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस कैरी की हुई है. इस दौरान वह बीच पर सड़क पर चलती नजर आ रही हैं. साक्षी मुंबई की सड़कों पर घूमती हुईं कैमरे में कैद हुई हैं. उन्होंने पैपराजी को ऐसे पोज दिए कि लोग दंग रह गए. उनकी बोलड अदाओं ने फिर से लोगों को दीवाना बना दिया है. 

ट्रोलर्स के निशाने पर हैं साक्षी 

यहां साक्षी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक गॉगल्स, गोल्डन बालियां और गले में दो चेन पहनी हुई हैं. साथ ही इस ड्रस के साथ उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पहन रखी हैं. अब साक्षी का ये अंदाज हर किसी को हैरान कर रहा है. अपने कपड़ों और इतनी बोल्डनेस के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. बता दें कि साक्षी सिर्फ 24 साल की हैं और वह मॉडल के अलावा सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. उनका एक यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसकी कई वीडियोज हिट हो चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- 'भाभी जी घर पर हैं' फेम नेहा पेंडसे मोनोकिनी पहन हुईं बोल्ड, फैंस हुए बेकाबू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़