विवेक ओबेरॉय ने शिल्पा शेट्टी को क्यों कहा 'वैम्पायर'? बोले- 'वह खून पीती हैं'

विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी के साथ काम किया. अब सीरीज के हिट होने के बाद एक्टर ने शिल्पा को लेकर बात की है. इसी दौरान उन्होंने शिल्पा को 'वैम्पायर' तक कह डाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 01:44 PM IST
    • विवेक और शिल्पा हैं अच्छे दोस्त
    • विवेक ने की खुलकर की बात
विवेक ओबेरॉय ने शिल्पा शेट्टी को क्यों कहा 'वैम्पायर'? बोले- 'वह खून पीती हैं'

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की डेब्यू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) में देखा गया है. इसी के साथ वह रोहित के कॉप यूनिवर्स की सीरीज में एक्शन करने वालीं पहली एक्ट्रेस भी बन गई हैं. सीरीज को दर्शकों के बीच काफी प्यार भी मिल रहा है. सीरीज में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लीड रोल में देखा जा रहा है. ऐसे में अब विवेक ने शिल्पा के साथ अपनी खास दोस्ती को लेकर खुलकर बात की है.

शिल्पा शेट्टी को विवेक ने बताया वैम्पायर

विवेक और शिल्पा दो दशकों से भी लंबे समय से दोस्त हैं. ऐसे में अब विवेक ने उनके साथ अपनी दोस्ती को लेकर कहा कि वह जिसे दिन से शिल्पा से मिले हैं तब से लेकर आज तक उनमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आया है. उनकी बॉडी, फिटनेस, बाल और खूबसूरती आज भी वैसे ही हैं, जिसे यह पता चलता है कि वो बढ़ती उम्र को भी मात देती हैं.  इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो एक वैम्पायर हैं, जो खूब पीती हैं. उनके पीछे ऐसी ही कोई कहानी छिपी होगी.

विवेक ने की शिल्पा की तारीफ

विवेक ने आगे कहा कि शिल्पा सबसे दयालु लोगों में से एक व्यक्ति हैं. वह अपनी निजी जिंदगी में चाहें कितनी भी चुनौतियों का सामना क्यों न कर रही हों, लेकिन इसके बावजूद वह जब भी आपसे मिलेंगी आपको उसी प्यार और सम्मान के साथ मिलेंगी. आप अपनी जिंदगी में जितने लोगों से मिलते हैं वह उनमें से सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं.

सीरीज में दिखे ये सितारे

दूसरी ओर रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की बात करें तो इसे रोहित ने सुशांत प्रकाश ने मिलकर डायरेक्ट किया है. सीरीज में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू जैसे सितारों को भी अहम भूमिकाओं में पर्दे पर देखा जा रहा है. 7 एपिसोड्स के साथ इस सीरीज में जबरदस्त एक्शन दिखाने की कोशिश की गई है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Alive: जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो शेयर कर बताया क्यों फैलाई मौत की झूठी खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़