विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, दर्ज कराई FIR

विवेक ओबेरॉय हाल ही में कथित तौर पर ठगी का शिकार हुए हैं. उन्हें 1.55 करोड़ रुपये का चूना लगाया गया है. अब एक्टर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है. वहीं, पुलिस ने तुरंत इस पर जांच शुरू कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2023, 06:52 PM IST
  • विवेक ओबेरॉय के साथ ठगी
  • 3 बिजनेसमैन पर लगाया आरोप
विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कहा जा रहा है कि एक्टर के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. अब विवेक ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है और एफआईआर दर्ज करवा दी गई है. वहीं, अब मामले की जांच भी शुरू हो चुकी है.

विवेक के CA ने दर्ज कराया मामला

कहा जा रहा है कि आरोपियों ने एक कार्यक्रम और फिल्म निर्माण कंपनी में निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिलने का वादा कर विवेक से निवेश करने को कहा, लेकिन रकम का उपयोग खुद के लिए किया. इस बात की जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को मीडिया को दी. एक अधिकारी ने बताया कि यह मामला बुधवार को प्रकाश में आया, जब विवेक ओबेरॉय के CA ने 3 लोगों के खिलाफ अंधेरी पूर्व के MICD थाने में शिकायत दायर की.

विवेक ने 1.55 करोड़ रुपये का किया निवेश

शिकायत के मुताबिक, एक फिल्म निर्माता सहित 3 आरोपी, विवेक के कारोबारी साझेदार थे और आरोपियों ने विवेक ओबेरॉय से एक कार्यक्रम एवं फिल्म निर्माण कंपनी में रुपये निवेश करने के लिए कहा था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेता ने परियोजना में 1.55 करोड़ रुपये का निवेश किया, लेकिन आरोपियों ने निवेश की गई रकम का उपयोग अपने लिए किया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

अधिकारी ने आगे बताया कि विवेक की पत्नी भी कंपनी में साझेदार हैं. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी), 419 (धोखा देने के लिए किसी अन्य की पहचान का इस्तेमाल करना), 409 (आपराधिक विश्वासघात) और 34 (साझा इरादा रखने) के तहत एक FIR दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की वजह से भरी महफिल में कटेगी भवानी की नाक, ईशान पहुंचेगा मुंबई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़