क्या आप जानते हैं 'Stree 2' में घूंघट के पीछे है किसका चेहरा? नाम जान लग जाएगा झटका!

Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर फिल्म में घूंघट के पीछे नजर आने वाली नई 'स्त्री' के बारे में जानने के लिए भी लोग काफी बेताब हैं. चलिए अब इस राज से भी पर्दे हटा ही देते हैं कि फिल्म को कौन नई 'स्त्री' मिली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2024, 12:00 AM IST
    • 'स्त्री 2' को मिल गई नई 'स्त्री'
    • ये एक्ट्रेस बनी है नई 'स्त्री'
क्या आप जानते हैं 'Stree 2' में घूंघट के पीछे है किसका चेहरा? नाम जान लग जाएगा झटका!

Stree 2: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसी के साथ फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स भी मिलने लगे हैं. दर्शकों ने फिल्म की खूब तारीफें की हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी हैं. इसमें कैमियो रोल निभाने वाले एक्टर अक्षय कुमार पर भी ऑडियंस जमकर प्यार लुटा रही है. हालांकि, अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर के रोल का नाम और घूंघट के पीछे छिपी 'स्त्री' का कौन है. अब हम आपके लिए ही इसी सवाल का जवाब लेकर आ गए हैं.

श्रद्धा कपूर ने बताया था फिल्म में अपना नाम

'स्त्री 2' के अंत में श्रद्धा कपूर को बिक्की यानी राजकुमार राव को उनका नाम बताते हुए देखा जा रहा है, लेकिन इसका खुलासा मेकर्स ने ऑडियंस के सामने नहीं किया है. हालांकि, इस बात का खुलासा जरूर हो चुका है कि 'स्त्री 2' में घूंघट के पीछे छिपी 'स्त्री' कौन है. ये बात तो शायद अब सभी जानते होंगे कि 'स्त्री' में 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने घूंघट वाली औरत 'स्त्री' का किरदार निभाया था. वहीं, अब 'स्त्री 2' के लिए घूंघट के पीछे का चेहरा भी बदल दिया गया है.

ये एक्ट्रेस हैं नई 'स्त्री'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'स्त्री 2' के क्लोजींग क्रेडिट में इस बात का खुलासा किया गया है कि फिल्म में एक्ट्रेस भूमि राजगोर ने नई 'स्त्री' का किरदार निभाया है. कम ही लोग जानते होंगे कि भूमि राजगौर गुजराती एक्ट्रेस हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Rajgor (@bhumirajgor)

उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा चुका है. पिछले साल उन्हें कार्तिक आर्यन की 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने कियारा आडवाणी की बहन का रोल निभाया था.

भूमि ने दिया था हिंट

'सत्यप्रेम की कथा' के समय भूमि ने हिंट दिया था कि वह जल्द ही बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अब लगता है कि भूमि उस वक्त 'स्त्री 2' के बारे में ही बात कर रही थीं. बता दें कि भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'स्त्री' से जुड़े भी कई पोस्ट किए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: 'गोपी बहू' ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति शहनवाज शेख संग फोटोज शेयर कर दी गुडन्यूज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़