Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम बनने वाली हैं मां, पति आदित्य धर ने लगाई प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर

Yami Gautam Pregnant: अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में यामी गौतम बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. वहीं उनके पति, फिल्म निर्माता आदित्य धर ने भी प्रग्नेंसी की खबर की पुष्टि कर दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 8, 2024, 04:03 PM IST
  • मां बनने वाली हैं यामी गौतम
  • पति और डायरेक्टर आदित्य ने शेयर की न्यूज
Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम बनने वाली हैं मां, पति आदित्य धर ने लगाई प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर

नई दिल्ली:Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर यामी ने फैंस को खुशखबरी दे दी है. यामी गौतम और आदित्य धर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. ट्रेलर लॉन्च पर यामी का बेबी बंप साफ नजर आया, जबकि यामी अपने बेबी बंप को काफी छुपाती नजर आईं. 

मां बनने वाली हैं यामी गौतम

काफी समय से यामी गौतम की मां बनने की खबरें सामने आ रही थी. हालांकि अब उनके पति आदित्य ने इन खबरों की पुष्टी कर दी है. इवेंट में यामी अपने ब्लेजर से बेबी बंप को छुपाती हुई नजर आईं. उन्होंने ट्रेलर पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट नहीं किया. 

पैप ने दी बधाई

ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद सभी ने यामी गौतम और आदित्य धर को पेरेंट बनने की बधाई भी दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक यामी की प्रेग्नेंसी को साढ़े पांच महीने हो चुके हैं. उन्होंने अभी तक इस बात को छुपाकर रखा हुआ था. ये कपल जून 2021 में शादी के बंधन में बंधा था. रिपोर्ट्स की मानें तो यामी मई में बच्चे को जन्म देंगी.

आर्टिकल 370 में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को आदित्य ने प्रोड्यूस किया है. अब प्रमोशन में ये कपल साथ में नजर आने वाला है. आर्टिकल 370 सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़