YRKKH Today Spoiler: मंदिर में दूल्हा बन इंतजार करता रह जाएगा अरमान, अभीरा होगी किडनैप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान आखिरकार दादी-सा को फैसला सुनाएगा कि वो अभीरा से शादी कर रहा है और इस घर को भी छोड़कर जा रहा है. वहीं, पूरा परिवार इस बार दादी-सा के खिलाफ खड़ा हुआ नजर आ रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 14, 2024, 08:40 PM IST
    • अभीरा से शादी की तैयारी करेगा अरमान
    • पूरा पौद्दार परिवार होगा शादी में शामिल
YRKKH Today Spoiler: मंदिर में दूल्हा बन इंतजार करता रह जाएगा अरमान, अभीरा होगी किडनैप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 August Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में लंबे वक्त के बाद आखिरकार खुशियों का माहौल नजर आने लगा है. अब तक हमने देखा कि अभीरा और अरमान के बीच सब ठीक हो चुका है. हालांकि, दादी-सा अब भी दोनों के रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है. वहीं, रूही, दादी-सा को और भड़काने के लिए बताएगी कि अरमान ने नया घर ले लिया है और वो अभीरा से शादी करने वाला है. अरमान भी दादी-सा से बहुत बहस करता है. वह कहेगा कि वो इस घर को छोड़ रहा है. इसके बाद वह अभीरा को शगुन की चुन्नी देकर वहां से चला जाएगा.

दादी-सा को मनाने की कोशिश करेगा रोहित

अब बुधवार, 14 अगस्त के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अरमान पौद्दार हाउस में अभीरा को छोड़कर मंदिर चला जाएगा. यहां दादी-सा परिवार के सभी लोगों को बुलाएंगी और रोहित से पूजा शुरू करने के लिए कहेंगी, लेकिन रोहित ऐसा करने से मना कर देगा. वह दादी-सा को मनाएगा कि वह अरमान और अभीरा के रिश्ते को मंजूरी दे दें. हालांकि, दादी-सा इससे साफ इनकार कर देंगी.

अरमान करेगा शादी की तैयारी

दूसरी तरफ अरमान मंदिर में शादी की तैयारियां करवा रहा होगा और अभीरा घर के बाहर ही खड़ी होती है. अरमान व्हाइट शेरवानी पहन दूल्हा बनकर तैयार हो जाएगा. वहीं, अभीरा मन ही मन सोचेगी कि वो किसी भी हाल में अरमान को अकेला नहीं छोड़ने वाली. इसके बाद वह पूरे पौद्दार परिवार से आशीर्वाद लेगी और अरमान से शादी करने के लिए मंदिर की ओर निकल पड़ेगी. 

अभीरा होगी किडनैप

आगे दिखाया जाएगा कि पूरा परिवार इस बार अरमान और अभीरा के लिए दादी-सा के खिलाफ होकर खड़ा हो जाएगा. सभी लोग दोनों की शादी में शरीक होने के लिए निकल पड़ेंगे. दादी-सा के अलावा पूरा पौद्दार परिवार मंदिर में मौजूद होगा. इसी बीच अरमान के पास कॉल आएगा और उसे बताया जाएगा कि अभीरा को किडनैप कर लिया गया है.

रोहित देगा अपने भाई का साथ

अभीरा की किडनैपिंग की खबर सुनते ही अरमान के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वह अभीरा को ढूंढने के लिए जा ही रहा होता है कि पूरा परिवार अरमान को रोक लेगा. इस मुश्किल वक्त में रोहित अपने भाई अरमान की मदद के लिए हाथ बढ़ाएगा. वह भी अपने भाई के साथ अभीरा की तलाश में निकल पड़ेगा. ऐसे में अब आगे की कहानी बहुत दिलचस्प होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Emergency Trailer out: "जिसके हाथ में सत्ता होती है वही कहलाता है शासक", संपूर्ण व्यवस्था बदलने आ रहीं कंगना रनौत   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़