YRKKH New Spoiler: अरमान को पता चलेगा अभिरा का बलिदान, फंक्शन के बीच लेगा ये फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आज की कहानी में अरमान की संगीत सेरेमनी दिखाई जाएगी. इस दौरान दादी-सा लगातार अभिरा को बेइज्जत करती रहेंगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 6, 2024, 07:05 PM IST
    • अरमान को पता चलेगा अभिरा का सच
    • अभिरा को बेइज्जत करेगी दादी-सा
YRKKH New Spoiler: अरमान को पता चलेगा अभिरा का बलिदान, फंक्शन के बीच लेगा ये फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों अरमान और रूही का शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है, जिसमें काम के लिए पौद्दार परिवार ने अभिरा को नौकरी पर रखा है. ऐसे में अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान के सामने अभिरा का सच भी आ जाएगा.

अभिरा को फिर ताने देंगी दादी-सा

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान की संगीत सेरेमनी शुरू होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही अभिरा पौद्दार हाउस से भागने की कोशिश करेगी. तभी रास्ते में वह दादी-सा से टकरा जाएगी. दादी-सा, अभिरा को देखते ही उस पर तानों की बरसात करने लगेगी. वह अभिरा से कहेंगी कि वो इस घर से कहीं नहीं जा सकती. उन्होंने इस शादी में काम के लिए उसे पैसे दिए हैं.

दादी-सा को जवाब देगी अभिरा

अभिरा भी दादी-सा को जवाब देते हुए कहेगी कि उन्होंने बेशक उसे पैसे दिए है, लेकिन खरीद नहीं लिया. हालांकि, दादी-सा उसे याद दिलाएंगी कि हम तुम्हें उसी दिन खरीद चुके थे जिस दिन कोर्ट में झूठा गवाही देने के लिए हमने तुम्हें ब्लैंक चैक्स दिए थे. ऐसे में अभिरा, दादी-सा को उनके ब्लैंक चैक्स वापस करते हुए कहेगी कि अब आपको अभिरा की औकात का पता चलेगा.

अरमान को पता चलेगा सच

अभिरा से बहस के बाद दादी-सा वहां से चली जाएंगी. अरमान छिपकर दोनों की बातें सुन रहा होगा. इस दौरान उसके सामने अभिरा का बलिदान भी आ जाएगा. अरमान को पता चलेगा कि अभिरा ने उसके पेरेंट्स का रिश्ता बचाने के लिए कोर्ट में झूठी गवाही दी थी. ऐसे में अरमान, अभिरा से बात करने के लिए जाएगा, लेकिन अभिरा उसे देखकर भाग जाएगी और अलमानी में छिप जाएगी.

अभिरा को अलमारी से निकालेंगे बड़े पापा

बड़े पापा, अभिरा को अलमारी में देख लेंगे और उसे बाहर निकालेंगे. इसके बाद दोनों साथ बैठेंगे, लेकिन कोई एक दूसरे से कुछ बात नहीं करेगा. अभिरा यहां बड़े पापा को अक्षरा का गिटार देगी वह उनसे कहेगी कि वो अब इस घर में नहीं रहती, इसलिए उन्हें ही अपनी बेटी का गिटार संभालना होगा. अभिरा अब भी इस बात से अनजान है कि यह गिटार उसी की मां का है.

माधव से मिलने जाएगी काजल

दूसरी ओर काजल अपने भाई माधव से मिलने के लिए अस्पताल जाएगी. वह माधव की कंडिशन देखकर परेशान हो जाएगी और तुरंत विद्या को कॉल करेगी, लेकिन विद्या का फोन संजय उठाएगा. वह फोन उठाते हुए समझ जाएगा कि उसकी पत्नी काजल अब उसके खिलाफ होने लगी है. इसके बाद वो संजय, काजल को रोकने के लिए जाएगा.

अभिरा को नौकरी से निकालेगा अरमान

उधर, पौद्दार हाउस में अरमान की शादी की संगीत सेरेमनी शुरू हो जाएगी. सभी लोग अपनी डांस परफॉर्मेंस दे रहे होंगे. हालांकि, इन सबके बीच दादी-सा किसी न किसी कारण अभिरा को बेइज्जत करती रहेंगी. अरमान की नजर अभिरा पर ही होगी. वह अभिरा के साथ हो रही इस बदसलूकी को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा. ऐसे में फंक्शन के बीच में ही अभिरा को नौकरी से निकालेगा.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत को CISF जवान ने जड़ा थप्पड़, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बड़ी घटना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़