क्या हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से किया किनारा? इस शो के कारण लिया बड़ा फैसला!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के चाहने वालों के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि शो के लीड एक्टर अभिमन्यु उर्फ हर्षद चोपड़ा ने अपने इस सुपरहिट शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 05:03 PM IST
  • हर्षद चोपड़ा अपने अभिमन्यु के रोल से बोर हो गए!
  • हर्षद चोपड़ा के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका
क्या हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से किया किनारा? इस शो के कारण लिया बड़ा फैसला!

नई दिल्ली: पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) हमेशा से ही लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. शो में कई सितारों ने इसे अलविदा कहा, तो कई नए कलाकारों की एंट्री भी हुई हैं. कुछ वक्त पहले ही शो में लीप के बाद एक्टर हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) इसका हिस्सा बने हैं. हालांकि, अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है.

'बिग बॉस 16' का हिस्सा बन सकते हैं Harshad Chopda

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षद को शो के लीड एक्टर अभिमन्यु के रोल में देखा जा रहा है, जो दर्शकों के दिलों में एक खास जगह भी बना चुका है. इसी बीच अब खबर आई है कि हर्षद इस शो को छोड़कर सुपरस्टार सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर हर्षद के नाम की चर्चा हर दिन तेज होती जा रही है.

क्या अभिमन्यु के रोल से बोर हो गए हैं हर्षद?

हालांकि, हर्षद इस शो को छोड़ेंगे या नहीं, इस पर फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन लोगों के मन में यह सवाल उठने लगे हैं कि अगर एक्टर 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बन रहे हैं तो वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कैसे दिखेंगे? इसी के चलते उनके शो छोड़ने की खबरों को हवा मिल गई है. खैर, इसी के साथ यह भी कहा जा रहा कि हर्षद अपने अभिमन्यु के रोल से काफी बोर भी हो गए हैं.

दर्शकों को मेकर्स के आधिकारिक बयान का इंतजार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हर्षद 'बिग बॉस 16' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा बनकर दर्शकों के सामने एक अंदाज में पेश होना चाहते हैं. वैसे, इन खबरों में कहां तक सच्चाई है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. फिलहाल तो फैंस को मेकर्स के आधिकारिक बयान का बेसब्री से इंतजार है.

इन हस्तियों के नाम भी आए सामने

दूसरी ओर 'बिग बॉस 16' के लिए कनिका मान, फैजल खान, राजीव सेन, चारू असोपा, मुनव्वर फारूकी, नुसरत जहां और फहमान खान जैसी हस्तियों के नाम कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आ रहे हैं. हालांकि, फिलहाल किसी के भी नाम पर मुहर नहीं लग पाई है.

ये भी पढ़ें- Thank God: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बढ़ीं मुश्किलें, लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़