'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी बनीं मां, बेटे का किया स्वागत!

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) मां बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया है. मोहिना जल्द ही ऑफिशियल ऐलान कर सकती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2022, 12:47 PM IST
  • मोहेना कुमारी ने दिया बेटे को जन्म
  • एक्ट्रेस जल्द करेंगी ऑफिशियल ऐलान
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी बनीं मां, बेटे का किया स्वागत!

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) मां बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया है. हालांकि अभी तक उन्होंने इस बारे में कोई भी आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की है. 

मोहिना कुमारी बनीं मां

मोहिना जल्द ही ऑफिशियल ऐलान कर सकती हैं. वह पिछले काफी वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. अब आखिरकार मोहेना और सुयश माता-पिता बन गए हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को वर्चुअल बेबी शॉवर के लिए धन्यवाद किया था. 

एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म 

फैंस को अब मोहेना कुमारी के बच्चे की पहली झलक देखने का इंतजार है. मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) के घर में गूंजी किलकारियों के बाद फैंस के बधाई देने का सिलसिला शुरू है. बेशक मोहिना ने कुछ समय के लिए टीवी से दूरी बना ली थी, लेकिन इसके बावजूद भी वह लगातार सुर्खियों में रहीं.

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने 14 अक्टूबर 2019 को राजनेता और बिजनेसमैन सुयश रावत से शादी की. उत्तराखंड के बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले सुयश रावत सतपाल महाराज के बेटे हैं.  

टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं मोहिना कुमारी

बता दें कि मोहिना कुमारी डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस', 'कबूल है', 'दिल दोस्ती डांस' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकी हैं. अब वह टीवी शोज से दूर हैं और अपने परिवार के साथ सारा वक्त बिताती हैं.

ये भी पढ़ें- 'गोलमाल' फेम एक्ट्रेस मंजू सिंह का निधन, सोशल मीडिया पर फिल्मी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़