YRKKH Twist: अभीरा का सच जान भड़क पड़ा मनीष, दादी-सा भी करेंगी जीना दुश्वार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा किसी तरह पैसों का इंतजाम करने की कोशिश करेगी. वहीं, जब वह पौद्दार हाउस आएगी कि उसकी मुलाकात मनीष से होगी. अभीरा से बात करते हुए उसे उसका सच पता चलेगा, जिसके बाद मनीष बुरी तरह अभीरा पर नाराज हो जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2024, 11:21 PM IST
    • अभीरा पर भड़केगा मनीष
    • दादी-सा भी बनेंगी मुसीबत
YRKKH Twist: अभीरा का सच जान भड़क पड़ा मनीष, दादी-सा भी करेंगी जीना दुश्वार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6 September Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इस समय काफी हंगामा देखने को मिल रही है. जहां एक ओर अभीरा अपनी शादी के लिए पैसे जुटाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं, वहीं, कावेरी दादी-सा किसी भी हाल में अभीरा को सबक सिखाना चाहती हैं. शो में अब तक हमने देखा कि दादी-सा, अभीरा को एक अल्टीमेटम दे देती हैं. वहीं, अभीरा भी पैसे जमा करने के लिए कोर्ट पहुंच जाती है. वहीं, अरमान और उसका परिवार शादी की तैयारियों में जुटा जाएगा.

अभीरा की मदद करने की कोशिश करेगा पौद्दार हाउस

अब 6 सितंबर, शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पौद्दार परिवार के लोग किसी भी तरह अभीरा की मदद करने की कोशिश करेंगे. वह अभीरा को एक चेक देंगे, लेकिन अभीरा इसे लेने से साफ इनकार कर देगी. वहीं, अभीरा कोर्ट के लिए निकलेगी. वहीं अरमान भी अभीरा का इंतजार कर रहा होगा. इसके बाद वह अभीरा की ढूंढने निकल पड़ेगा.

अभीरा को मिलेगा 10 लाख रुपये का ऑफर

दूसरी ओर एक अनजान शख्स अभीरा की मदद करने के लिए उसे कुछ पैसे ऑफर करेगा. वह उसे केस हारने के एवेज में 10 लाख रुपये देने की बात करेगा. हालांकि, अभीरा उससे पैसे लेने से इनकार कर देगी. इस दौरान कावेरी दादी-सा की सेक्रेट्री अभीरा के पीछे पड़ जाएगी. अभीरा नाराज होकर दादी-सा के पास जाएगी, तो वह अभीरा से कहेंगी कि उसे परिवार की इज्जत का पूरा ध्यान रखना होगा. कावेरी इस दौरान अभीरा को बार-बार अपनी शर्त याद दिलाएगी. 

अभीरा पर भड़केगा मनीष

इसके बाद अभीरा ढोल-नगाड़ों के साथ पौद्दार हाउस आएगी. यहां अभीरा की मुलाकात मनीष से होगी. वह अभीरा को देखते ही उससे एक के बाद एक कई तरह के सवाल करने लगेंगे. बातचीत में उन्हें पता चलेगा कि अभीरा ही अक्षरा की बेटी है. इस बात का पता चलते ही मनीष का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. यहां वह अभीरा को अक्षरा की मौत का जिम्मेदार मानेगा.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शिंदे ने लगाया बॉलीवुड फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप, बोलीं- 'मेरे साथ करने लगा था जबरदस्ती'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़