YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को स्ट्रेस में देख परेशान हुईं अक्षरा, क्या एक हो पाएंगे अभिरा

YRKKH Upcoming Twist 26 Oct: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों नील और आरोही की शादी की तैयारी चल रही हैं. अक्षरा किसी भी कीमत पर इस शादी को रोकना चाहती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 05:07 PM IST
  • क्या अभिमन्यु और अक्षरा होंगे एक
  • क्या मंजरी की कोशिश होगी पूरी
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को स्ट्रेस में देख परेशान हुईं अक्षरा, क्या एक हो पाएंगे अभिरा

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 26 Oct: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  शो की कहानी में इन दिनों उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इसी वजह से शो टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है. शो में नील और आरोही का तिलक होता है. वहीं अक्षरा नहीं आरोही और नील की शादी को रोकना चाहती है. ऐसे में अक्षरा शादी को लेकर रोकने के लिए बिरला हाउस जाती है. 

शादी को रोकने की कोशिश करेगी अक्षरा 
नील और आरोही के तिलक में अक्षरा जाती है. अक्षरा को देख सब हैरान हो जाते हैं. अक्षरा किसी भी कीमत पर नील और आरोही की शादी को रोकना चाहती है. आरोही ने वकील से पेपर्स मंगवाए होते हैं, लेकिन वह वकील को कॉल करके पेपर्स बिरला हाउस की जगह गोयनका हाउस मंगवाती है. अक्षरा आरोही की बाते सुन लेती है और आरोही को बोलती है कि वह उसका सच सामने लेकर आएगी. 

अभिमन्यु को होता अकेलापन 
नील और आरोही की शादी की वजह से अभिमन्यु और अक्षरा के बीच दूरी बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल अभिमन्यु अपने भाई की खुशी के लिए इस शादी के लिए राजी हो जाता है. वहीं अक्षरा नहीं चाहती है कि आरोही और नील की शादी हो. 

अभिमन्यु ले रहा है स्ट्रेस की दवाई 
आज के एपिसोड में अक्षरा को पता चलेगा कि अभिमन्यु नींद और स्ट्रेस की दवाई ले रहा है. वहीं शिवू रो रहा होता है. अक्षरा शिवू को चुप कराने के लिए गाना गाती है. शिवू के साथ अभिमन्यु भी सो जाता है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: MC स्टैन ने प्रियंका का उड़ाया मजाक, बोलें मेरी ऐसी गर्लफ्रेंड हो तो फांसी लगा लूं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़