यूट्यूबर अरमान मलिक की दिन-दहाड़े छीनी गोल्ड की चेन, लगी लाखों की चपत

यूट्यूबर अरमान मलिक की पर्सनल जिंदगी आज खुली किताब है. उनके डेली रूटीन के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार अरमान ने बताया है कि वह एक हादसे का शिकार हो गए.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2023, 08:52 PM IST
  • यूट्यूबर अरमान मलिक की छीनी चेन
  • पता पूछने के बहाने रुकवाई थी कार
यूट्यूबर अरमान मलिक की दिन-दहाड़े छीनी गोल्ड की चेन, लगी लाखों की चपत

नई दिल्ली: यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) की पॉपुलैरिटी भी आज किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है. उनके चाहने वाले हर दिन उनके साथ जुड़े रहते हैं. फैंस निजी जिंदगी की हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब अरमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उनके साथ एक हादसा हो गया है. इस बार की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक वीडियो के जरिए दी है.

बाइक सवार लोगों ने छीनी अरमान की गोल्ड की चेन

अरमान अपनी डेली रूटीन से जुड़ी हर बात अपने व्लॉग के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने बताया है कि दिन-दहाड़े चोरों ने उनके गले से सोने की चेन छीन ली. दरअसल,  अरमान जिम के बाद अपने घर लौट रहे थे. तभी बाइक पर सवार 2 लोग उनका पीछा करने लगे. अरमान के साथ बैठे शख्स को थोड़ा शक भी हुआ, लेकिन उन्होंने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया.

पता पूछने के बहाने छीनी चेन

अरमान का कहना है कि बाइक वाले ने उनकी कार के पास बाइक रोकी और एक उनसे एक मॉल का पता पूछने लगा, इसी दौरान उसके साथ बाइक पर सवार दूसरे शख्स ने उनकी चेन छीन ली और वहां से तुरंत रफूचक्कर हो गए. चोरों की बाइक पर नंबर भी नहीं था. हालांकि, अरमान ने मामले की जानकारी पुलिस को देकर शिकायत दर्ज करवा दी है.

दोनों पत्नियां हुईं परेशान

इस हादसे के बाद अरमान ने जब घर आया अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) को इस बारे में जानकारी दी तो वह काफी परेशान हो गईं.

वहीं, अरमान के गले पर चेन खींचने का निशान भी साफ नजर आ रहा है. पायल लगातार उनके परिवार पर आ रही मुसीबतों पर चिंता दिखाती हैं. इस पर अरमान उन्हें तसल्ली देते हुए शांत करवाने की कोशिश करते हैं.

ये भी पढ़ें- यूट्यूबर Armaan Malik ने बच्चों का रखा हिंदू नाम, तूबा और जैद को अब इस नाम से बुलाएगी फैमली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़