YRKKH Upcoming Twist: रोहित को हुआ रूही पर शक, दादी-सा के सामने रखी ये शर्त

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोहित दादी-सा से अरमान और अभीरा की शादी के लिए बोलेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2024, 08:40 PM IST
  • रोहित कराएगा अभीरा-अरमान की शादी
  • रोहित को रूही के इरादे पर शक
YRKKH Upcoming Twist: रोहित को हुआ रूही पर शक, दादी-सा के सामने रखी ये शर्त

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हाई वोल्टेज ड्रामा की वजह से शो सुर्खियों में बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.  रोहित दादी-सा के सामने शर्त रख देगा. 

रोहित रखेगा शर्त 
रोहित दादी-सा के सामने अरमान और अभीरा की शादी कराने की शर्त रख देगा. अगर दादी-सा उसकी ये शर्त मान लेंगी तो वह रोहित फर्म का हेड बन जाएगा. दादी-सा के पास उसकी बात मानने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं होगा. ऐसे में दादी-सा रोहित की बात मान जाएगी. 

क्यों कराना चाहता है शादी 
अभीरा और अरमान को लगता है कि दादी-सा अपनी मर्जी से इस रिश्ते के लिए मान नहीं रही हैं बल्कि उन्हें मजबूर किया जा रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा अरमान रोहित से बोलेगा उसने ऐसा क्यों किया. उसने दादी-सा को दोनों की शादी करवाने के लिए क्यों बोला. रोहित बोलता है कि मुझे ये शादी इसलिए करवानी है ताकि वह अपनी रूही के साथ अपनी लाइफ सुलझानी है. रोहित चाहता है कि अरमान और अभीरा सेटल हो जाए. ताकि वह रूही के साथ सेटल हो जाए. 

रूही को आएगा गुस्सा 
रोहित की बातें सुनकर रूही गुस्सा हो जाएगी. ऐसे में रूही अरमान और रोहित को दूर करने की कोशिश करेगी. वहीं इस बीच अरमान पौद्दार घर छोड़कर चला जाएगा. वहीं वह मंदिर में अभीरा का इंतजार करेगा. क्या अभीरा अरमान के साथ घर छोड़कर जाएगी.  

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: जिस बिल्डिंग में कभी पिता करते थे साफ सफाई, आज उसी के मालिक है सुनील शेट्टी, ऐसे बने बॉलीवुड के एक्शन हीरो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़