YRKKH Upcoming Twist: रोहित की खातिर पौद्दार हाउस छोड़ देगा अरमान, विद्या करेगी अभीरा से विनती

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोहित की खातिर अरमान और अभीरा पौद्दार हाउस छोड़कर जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2024, 07:56 PM IST
  • दादी-सा से सवाल करेगी अभीरा
  • पौद्दार हाउस छोड़ देगा अरमान
YRKKH Upcoming Twist: रोहित की खातिर पौद्दार हाउस छोड़ देगा अरमान, विद्या करेगी अभीरा से विनती

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिखाया जा रहा है कि दादी-सा रोहित को रोकने के लिए रूही का इस्तेमाल करेगी. रूही को वह पौद्दार हाउस में वापस लेकर आएगी. लेकिन रूही को पौद्दार हाउस में देखते ही रोहित को याद आएगा कि कैसे रूही उससे नहीं बल्कि अरमान से प्यार करती है. वह रूही को नफरत की नजरों से देखता है. 

अभीरा करेगी दादी-सा करेगी सवाल 
दादी-सा रोहित की वजह से अऱमान के साथ गलत करेगी. वह अरमान से सारे रिश्ते तोड़ देगी. ऐसे में अभीरा गुस्सा हो जाएगी. अभीरा दादी-सा से सवाल करेगी, लेकिन हर बार की तरह दादी-सा किसी को जवाब नहीं देगी. घर की शांति के लिए विद्या अभीरा को बोलेगी कि रोहित के लिए अरमान को इस घऱ से जाना होगा. 

क्या अरमान को मिलेगी खुशी 
अरमान पौद्दार हाउस छोड़कर पेंट हाउस रहने के लिए चला जाएगा. अभीरा अरमान का मूड ठीक करने के लिए उसके साथ मस्ती करेगी. दो पल के अरमान अपना दुख भूल जाएगा. वह भी अभीरा के साथ मस्ती करने लगेगा. दोनों मस्ती करते हुए पेंट हाउस से बाहर आएंगे तभी उनकी नजर रोहित पर जाएगी. रोहित को देखते ही अरमान उदास हो जाएगा. 

शो में आएगा ट्विस्ट 
ये रिश्ता क्या कहलाता है आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिल सकता है कि जो रोहित अपने भाई अरमान को इतना प्यार करता था वहीं भाई अरमान से नफरत करेगा. इस नफरत की वजह से उनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि क्या रोहित रूही को फिर से अपनाता है या नहीं. 

ये भी पढ़ें- इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकती थीं Sushmita Sen, पेरेंट्स ने लगा दी थी रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़