YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के लिए अरमान को लगेगी चोट, पौद्दार परिवार में होगा हंगामा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान को चोट लग जाएगी. ऐसे में अभीरा अरमान की मदद करेगी. वहीं दादी-सा अभीरा से नाराज चल रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2024, 07:58 PM IST
  • अरमान के सीने पर लगेगी चोट
  • पौद्दार परिवार में होगा फुलऑन ड्रामा
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के लिए अरमान को लगेगी चोट, पौद्दार परिवार में होगा हंगामा

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अरमान और अभीरा की लव स्टोरी देखने को मिल रही है. शो में इन दिनों दर्शकों को कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिलेगा. वहीं पौद्दार परिवार में जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विद्या ने अरमान और माधव से अपना रिश्ता तोड़ दिया है. क्योंकि माधव ने अभीरा का साथ दिया, इतना ही नहीं माधव ने अभीरा को अपनी बेटी माना है. 

अरमान और अभीरा आएंगे पास 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान को चाकू लग जाएगा. अरमान के साथ ये हादसा तब होगा जब वह अभीरा की जान बचाता है. अभीरा अरमान की जान बचाएगी वह उसकी मदद करेगा. ऐसे में अरमान और अभीरा एक दूसरे के करीब आएंगे. अरमान को चाकू लगने के बाद अभीरा अरमान को घर लेकर आएगी. 

नहीं मिलेगा डॉक्टर 
अरमान के शरीर से काफी खून निकल चुका होता है. ऐसे में अभीरा डॉक्टर को कॉल करेगी लेकिन दंगों की वजह से कोई भी डॉक्टर आने के लिए तैयार नहीं होगा. जिसके बाद अभीरा हिम्मत कर खुद अरमान के सीने से चाकू को बाहर निकालकर अरमान की पट्टी करती है. चोट लगने के बाद भी अरमान अभीरा से अपने प्यार का इजहार करता है और माफी मांगता है. अभीरा बहुत इमोशनल हो जाती है और अरमान को आराम करने के लिए बोलती है. 

पौद्दार परिवार में होगा हंगामा 
वहीं दूसरी तरफ पौद्दार परिवार में हर कोई अरमान के लिए परेशान होता है. अरमान अपना फोन नहीं उठा रहा होता है, ऐसे में विद्या और मनीषा अरमान के लिए भगवान से प्रार्थना करती है. जिसके बाद संजय एक बार फिर से अभीरा पर दोष मड़ देता है. इसके बाद फिर से पौद्दार परिवार दो हिस्सों में बंट जाता है. वही विद्या दादी-सा को अभीरा और अरमान की शादी के लिए बोलती है लेकिन दादी-सा मना कर देगी, क्योंकि उन्हें अभीरा पसंद नहीं है.  

ये भी पढ़ें- Anupamaa 22 June Episode: अनुपमा को जलाने के लिए श्रुति ने तोड़ दी सारी हदें, सबके सामने अनुज संग की ऐसी हरकत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़