युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2021, 01:33 PM IST
  • धनश्री वर्मा ने दिखाया बोल्ड अवतार
  • तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

नई दिल्ली: भारतीय टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. धनश्री किसी न किसी कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 

धनश्री ने दिखाया बोल्ड अवतार 

अब धनश्री अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि धनश्री ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

ये भी पढे़ं- जाह्नवी कपूर ने समुद्र किनारे तोड़ी बोल्डनेस की हदें, इस अवतार से नहीं हटेंगी नजरें

ग्रीन बैकलेस ड्रेस में दिखाईं अदाएं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

फोटोज में उनकी किलर स्माइल ने लोगों को मदहोश कर दिया है. अपने लुक को और बोल्ड बनाने के लिए उन्होंने अपने लंबे सुनहरे बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इस बैकलेस ड्रेस में वह वाकई कमाल की लग रही हैं. धनश्री की इन फोटोज ने फैंस का दिल जीत लिया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. धनश्री के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं धनश्री 

बता दें कि, धनश्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. फैंस के साथ-साथ लाखों यूजर्स उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा की बोल्ड अदाओं पर फिदा हुए फैंस, इस अंदाज ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़