'डाकू हसीना' के दौरान प्रेग्नेंट थीं Zeenat Aman, बेबी बंप छुपाने के लिए किया था ऐसा काम

Zeenat Aman: जीनत अमान अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ा किस्सा शेयर किया जब उन्होंने अपने बेबी बंप को शूटिंग के दौरान छिपाया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2024, 01:00 AM IST
    • डाकू हसीना के दौरान प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस!
    • पेट छिपा कर एक्ट्रेस ने की थी शूटिंग
'डाकू हसीना' के दौरान प्रेग्नेंट थीं Zeenat Aman, बेबी बंप छुपाने के लिए किया था ऐसा काम

नई दिल्ली: Zeenat Aman: 80 के दशक में जीनत अमान ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. जीनत भले आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं मगर वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, जीनत अमान ने अपनी आखिरी फिल्मों डाकू हसीना के बारे मे बात की. अशोक रॉय निर्देशित फिल्म में जीनत अमान रूपा के रोल में नजर आईं थीं. जो अपने माता-पिता के खून का बदला लेती है. एक्ट्रेस ने सालों बाद खुलासा किया कि वह इस फिल्म के शूट के वक्त प्रेग्नेंट थीं.

शूट के समय प्रेग्नेंट थीं जीनत अमान

जीनत अमान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाकू हसीना के पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरे लंबे ब्रेक से पहले की आखिरी फिल्मों में से एक थी. मैं शूटिंग के शुरुआती दिनों में ही गर्भवती हो गई थी और शूटिंग के अंत तक मैं तीसरे ट्राइमेस्टर में आ गई थी. मेरा पतला शरीर स्वाभाविक रूप से बड़ा हो गया था, इसलिए मेरे पेट को छिपाने के लिए क्रू ने कई क्रिएटिव शॉट्स लिए थे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

डाकू बनकर खुश थीं जीनत

बता दें कि एक्ट्रेस ने बताया कि डाकू हसीना 1987 में रिलीज हुई थी और यह उस समय के मूड के बिल्कुल अनुरूप थी. 80 के दशक में भारत में फेमिनजिम उफान पर था. लिंग के बारे में कानूनी सुधार और सामाजिक जागरूकता शहर में चर्चा का विषय थी. इस सबके क्रेडिट उस समय की असाधारण महिला कार्यकर्ताओं को जाता है. एक्ट्रेस ने फिल्मों पर भी बात की और बताया उस वक्त फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. 

जीनत अमान का वर्कफ्रंट 

जीनत अमान के वर्कफ्रंट पर बात करें तो एक्ट्रेस जल्द 'बन टिक्की' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और अभय देओल भी नजर आ सकते हैं. फिल्म को डायरेक्ट फराज आरिफ अंसारी ने किया है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 12 July Spoiler: अभीरा तोड़ देगी अरमान का भरोसा, करना पड़ेगा गुस्से का सामना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़