• देश में कोविड-19 से सक्रिय मरीजों की संख्या 77,103 पहुंची, जबकि संक्रमण के कुल मामले 1,38,845: स्त्रोत-PIB
  • कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या- 57,721 जबकि अबतक 4,021 मरीजों की मौत: स्त्रोत-PIB
  • भारतीय रेलवे 2813 श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई हैं, इसमें 37 लाख से भी अधिक यात्रियों ने सफर किया
  • 571 लाइफलाइन उड़ानों ने 5,17,951 किलोमीटर की दूरी तय कर 917 टन मेडिकल और आवश्यक कार्गो का परिवहन किया
  • पिछले 24 घंटों में कुल 1.08+ लाख नमूनों का परीक्षण किया गया। कुल परीक्षणों की संख्या 29.43+ लाख के पार: आईसीएमआर
  • गृह मंत्रालय ने विदेशों में फंसे भारतीय नागरिकों और भारत में फंसे विदेश जाने को इच्छुक व्यक्तियों के लिए SOP जारी किया
  • इग्नू, एमएचआरडी अपने ओडीएल (ओपन एंड डिस्टेंस लर्निंग) कोर्सेज के 59 पाठ्यक्रमों को ऑनलाइन पाठ्यक्रमों में परिवर्तित करेगा
  • कोविड-19 से संबंधित मदद, मार्गदर्शन और कार्रवाई के लिए राष्ट्रीय हेल्पलाइन नंबर 1075 पर कॉल करें
  • तथ्य: आरोग्य-सेतु ऐप में कोई इनबिल्ट सायरन नही है, कोविड-19 मरीज के संपर्क में आने पर यह आपको अलर्ट देता है

एक्टर सोनू सूद ने अपना होटल स्वास्थ्यकर्मियों की सेवा में लगाया

कोरोना वायरस से पूरा देश लड़ रहा है जिसमें हर कोई अपना योगदान दे रहा है. इस योगदान में फिल्मी सितारे बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन व तमाम सितारों के बाद अब सोनू सूद ने भी बड़ा ऐलान किया है.

एक्टर सोनू सूद ने अपना होटल स्वास्थ्यकर्मियों की सेवा में लगाया

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना के इस महामारी से लड़ने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. दरअसल सोनू सूद ने अपना जूहू में स्थित होटल स्वास्थ्य कर्मचारियों की सेवा में खोल दिया है.

बता दें कि फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि सोनू सूद ने अपना होटल स्वास्थ्य कर्मचारियों की सेवा में लगा दिया है. ट्वीट के साथ तरण आदर्श ने एक फोटो शेयर की है जिसमें सोनू ने अपनी बात रखी है.

सोनू ने कहा है कि इस मुश्किलभरे दौर में हम लोगों को राष्ट्रीय हीरो का समर्थन करने की जरूरत है, जो दिन-रात बिना थके हमारी सेवा में लगे हुए हैं. उनके लिए मैं अपना जूहू होटल खोल रहा हूं. जिस तरह से ये हीरो इतना बड़ा काम कर रहे हैं उनके लिए हुए हम इतना तो कर ही सकते हैं. इस समय हम सब एक साथ हैं, चलिए आगे आते हैं और उनका साथ देते हैं. जय हिंद.

रणवीर और दीपिका बने मिक्की और मिनी.

इसके अलावा शाहरुख खान ने भी अपने ऑफिस को क्वारनटीन सेंटर बनाने की पेशकश कर चुके हैं. सलमान खान ने करीब 16,000 मजदूरों के अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर कर दिए हैं वहीं अमिताभ ने 1 लाख मजदूरों के महीनेभर की राशन की जिम्मेदारी उठाई है. तो खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय ने पीएम राहत कोष में 25 करोड़ की सहायता राशि दी है. इसके अलावा तमाम फिल्मी सितारें लगातार सहायता के लिए सामने आ रहे हैं.