दिवाली के मौके पर फूटेगा लक्ष्मी बॉम्ब, महिला के रूप में नजर आ रहे हैं खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के रिलीज से आखिरकार पर्दा उठाया जा चुका है. खिलाड़ी कुमार ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि फिल्म को दिवाली के मौके पर हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. कुछ समय पहले जानकारी आई थी कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा न कि OTT प्लेटफॉर्म पर.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2020, 05:08 PM IST
    • दिवाली के मौके पर फिल्म होगी रिलीज
    • अक्षय ने ट्वीट कर दी जानकारी
    • कॉमेडी-हॉरर फिल्म है लक्ष्मी बॉम्ब
दिवाली के मौके पर फूटेगा लक्ष्मी बॉम्ब, महिला के रूप में नजर आ रहे हैं खिलाड़ी कुमार

मुंबई: पिछले काफी समय से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है. पहले लक्ष्मी बॉम्ब को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका.

उसके बाद फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर खिलाड़ी कुमार के बर्थडे के मौके पर यानी 9 सितंबर को रिलीज किया जाना था और 18 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर आउट किया जाना था. पर जब ऐसा नहीं किया गया तो खबरें यह आई कि OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज किया जाएगा.

पर अब अक्षय ने ट्वीट कर फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि 'इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर. एक पागल से भरे सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली''.

ट्वीट कर Carry Minati ने Bigg Boss-14 में शामिल होने को बताया अफवाह, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

बता दें कि कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि फिल्म के निर्माता-निर्देशक इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करना चाह रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी नजर आएंगी. फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है.

ट्रेंडिंग न्यूज़