ट्वीट कर Carry Minati ने Bigg Boss-14 में शामिल होने को बताया अफवाह

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 ) को लेकर आए दिन प्रतिभागियों के नाम पर खूब सुर्खियां बटोरी जा रही है. ऐसा ही हुआ YouTuber कैरी मिनाती (Carry Minati) के नाम पर. सुबह से ट्विटर पर कैरी ट्रेंड कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2020, 02:59 PM IST
    • कैरी ने ट्वीट कर किया साफ
    • नहीं शामिल होंगे बिग बॉस 14 में कैरी
ट्वीट कर Carry Minati ने Bigg Boss-14 में शामिल होने को बताया अफवाह

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 ) को लेकर आए दिन प्रतिभागियों के नाम पर खूब सुर्खियां बटोरी जा रही है. ऐसा ही हुआ YouTuber कैरी मिनाती (Carry Minati) के नाम पर. सुबह से ट्विटर पर कैरी ट्रेंड कर रहे हैं. कैरी के ट्रेंड की वजह थी उनका बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14 )  में बतौर प्रतिभागी शामिल होने की खबरों का आना.

पर जब कैरी (Carry Minati) तक ये खबरें पहुंची उन्होंने ट्वीट कर यह स्पष्ट किया कि वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं और यह सब महज एक अफवाह है. इतना ही नहीं कैरी ने यह भी कहा कि जो कुछ भी आप पढ़ते हैं जरूरी नहीं कि सब सच हो.

कैरी के इस ट्वीट पर YouTuber भुवन बम (Bhuvan Bam) ने भी कमेंट किया है. बता दें कि कैरी रोस्ट वीडियोज के जरिए बिग बॉस के प्रतिभागियों का मजाक बनाया करते थे लेकिन वह खुद ही अब इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं जो उनके कुछ फैंस को पसंद नहीं आ रहा था. लेकिन कैरी ने ट्वीट कर खबरों को गलत बता दिया है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही काजल अग्रवाल की लेटेस्ट तस्वीरें, क्लिक कर आप भी देखें.

खबरों की मानें तो बिग बॉस के सभी प्रतिभागियों को घर के अंदर दाखिला देने से पहले उन्हें 14 दिनों के लिए एक होटल में क्वारंटीन किया गया है. और घर में एंट्री करने वाले सभी प्रतिभागियों को कोरोना टेस्ट के बाद ही अंदर भेजा जाएगा.

बिग बॉस कलर्स टीवी पर 3 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जाएगा पर फिलहाल किसी भी प्रतिभागी के नाम पर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. पर खबरों की मानें तो जैसमीन भसीन, अली गोनी, पवित्र पुनिया, नैना सिंह, निया शर्मा के नाम पर मुहर लग चुकी है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़