1 लाख लोगों को महीनेभर का राशन देंगे बॉलीवुड के शहंशाह

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 4000 से ज्यादा हो चुकी है. पूरे देश में लॉकडाउन लगाया जा चुका है जिससे हर किसी को घर पर रहने को कहा गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2020, 04:25 PM IST
    • 1 महीने का राशन उपलब्ध करवाएंगे अमिताभ
    • 1 लाख लोगों की सहायता के लिए अमिताभ आएं सामने
 1 लाख लोगों को महीनेभर का राशन देंगे बॉलीवुड के शहंशाह

मुंबई: इस समय कोरोना की महामारी से हर कोई जुझ रहा है लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है जो इस कोरोना वायरस से तो लड़ ही रहा है लेकिन अपने भूख से भी लड़ रहा है. 

दीपिका ने रणवीर को बताया बिल्ली.

दिहाड़ी मजदूर व ऐसे वर्ग जो हर रोज की कमाई कर अपना व अपने परिवार का पेट भरते हैं उन्हें भी घर पर रहना पड़ रहा है. ऐसे लोगों की मदद के लिए भारत सरकार व राज्य सरकार सामने आ रही है. इसके साथ ही देश के पीएम व राज्यों के सीएम भी लोगों को सामने आकर पीएम व राहत कोष में योगदान देने की अपील कर रहे हैं.

आखिरकार कनिका ने कोरोना को दी मात, हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज.

अमिताभ मुहैया करवाएंगे 1 लाख लोगों को राशन
पीएम की एक अपील पर सेलिब्रिटीज से लेकर आमजन सभी पीएम राहत कोष में अपना योगदान दे रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के शहंशाह भी ऐसे लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. अमिताभ कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए 'मदर एसोसिएशन' के एक लाख सदस्यों को 1 महीने का राशन देंगे. इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्वीट कर के दी. इससे पहले भी अक्षय कुमार, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान तमाम सितारों ने पीएम राहत कोष में अपना बड़ा योगदान दिया है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़