कोरोना की वजह से Apple अगले साल अपना नया 5G फोन लांच करेगा

Apple अपना नया 5G Iphone लॉन्च करने जा रहा है. लंबे समय से लोगों को इस फोन का इंतजार था जो अब अगले साल तक टल गया है. फोन की लॉन्चिंग से लेकर इसकी कीमत का खुलासा हो चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2020, 05:19 PM IST
    • कोरोना की वजह से फोन की लांचिंग आगे खिसकी
    • 2021 के अंत तक Apple करेगा अपना नया फोन लॉन्च
कोरोना की वजह से Apple अगले साल अपना नया 5G फोन लांच करेगा

नई दिल्ली: Apple अपना नया 5G Iphone को लेकर काफी समय से चर्चाओं में था. बता दें कि फोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है. 

यह जानकारी आईफोन से जड़े प्रोसेसर की जानकारी देने वाले ने ट्वीट कर के दी है. Iphone SE 2021 के साल तक लॉन्च किया जाएगा. डिवाइस में आईफोन की तरह फुल-स्क्रीन डिजाइन के साथ 5.5 या 6.1 इंच डिस्प्ले हो सकता है. इसके साथ ही फोन में फेस आईडी का इस्‍तेमाल नहीं होगा, ऐसे में डिवाइस के सामने केवल एक फ्रंट-फेसिंग कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर की जरूरत होगी और डिवाइस में एक छोटे से नॉच की सुविधा होगी.

OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 की प्री बुकिंग शुरू.

Iphone 12 5G में 5.4 इंच डिस्‍प्‍ले की तरह ही 6.1 इंच डिवाइस 5जी कनेक्टिविटी और एक डुअल-कैमरा सेटअप को सपोर्ट करेगा. प्रोसेर ने कहा कि दोनों डिवाइस में बस एक अंतर है कि यह 6.1 इंच के बड़े Oled डिस्प्ले के साथ आएगा. साथ ही आईफोन 12 के दो 'प्रो' मॉडल होंगे.

आईपेड प्रो 5-जी की लॉन्चिंग टली
बता दें कि Apple ने यह फैसला कोरोना वायरस की महामारी के चलते लिया है. और इसी के चलते फोन की लॉन्चिंग में देरी की गई है. Apple ने अपने 12.9 इंच के मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाले Ipad प्रो 5-जी की लॉन्चिंग को अगले साल लॉन्च करने का फैसला किया है.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़