आयुष शर्मा और सई का टाइटल ट्रैक 'मांझा' यूट्यूब पर छाया

'लवयात्री' एक्टर आयुष शर्मा और 'दबंग 3' स्टार सई मांजरेकर का रोमांटिक ट्रैक 'मांझा' रिलीज किया जा चुका है. गाने को लोगों की सकारात्मक प्रक्रिया मिल रही है और गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2020, 04:39 PM IST
    • आयुष और सई पहली बार एक साथ
    • सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं आयुष
    • दबंग 3 से सई ने किया है अपना डेब्यू
 आयुष शर्मा और सई का टाइटल ट्रैक 'मांझा' यूट्यूब पर छाया

मुंबई: फिल्म 'लवयात्री' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले आयुष शर्मा और फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ रोमांस कर चुकी अदाकारा सई मांजरेकर का रोमांटिक सांग मांझा रिलीज किया जा चुका है. माझा गाने को रिलीज हुए करीब 1 दिन हो चुका है और इस सिंगल ट्रेक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

PICS: कई लड़कों के साथ जुड़ चुका है Alia Bhatt का नाम, क्लास 6 में पहली बार किया था डेट

गाने की स्टोरी
गाने में पहली बार आयुष शर्मा और सई की जोड़ी देखने को मिली है. फ्रेश जोड़ी के रूप में दोनों की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. गाने में पतंगबाजी करते हुए लव स्टोरी दिखाई गई है जिसमें पतंग के जरिए दोनों एक-दूसरे तक अपने दिल की बात पहुंचाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं गाने के अंत में यह भी कहा गया है कि टिकटॉक के जमाने में पतंग के जरिए अपने प्यार का इजहार क्यों किया. गाने की शूटिंग दिल्ली में की गई है.

'Miss Nepal' रह चुकीं मनिता डेवकोटा हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल

रोमांटिक गाने के तौर पर पहचाने जाने वाले गाने 'मांझा' को अरविंद खैरा ने देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लेबल के तहत निर्देशित किया है और अंशुल गर्ग ने इसे प्रस्तुत किया है. विशाल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. इस गाने का हिस्सा बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा, "इस गाने को फिल्माने का ये बहुत ही शानदार सफर रहा. ये गाना आपकी आत्मा को छू लेती है और मुझे उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगी. ये पूरी टीम इतनी टैलेंटेड है कि मुझे 'मांझा' पर पूरा भरोसा था. सई के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा." 

आयुष की आगामी फिल्म
आयुष शर्मा की आगामी फिल्म पॉपुलर मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक है. जिसमें वह एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा आयुष सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी नजर आएंगे.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़