मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले कलर्स चैनल के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को खत्म होने में अब केवल दो ही दिन बाकी रह गए हैं, लेकिन अभी भी शो में सभी कंटेस्टेंट्स की एनर्जी बरकरार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलर्स चैनल का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने अंतिम चरण में आ पहुंचा है. ऐसे में शो में बचे हुए पांच फाइनलिस्ट राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पूरे दिल से हर टास्क को पूरा कर रहे हैं. इसी बीच शो में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की एंट्री हुई है.


ये भी पढ़ें- Weight Loss करने के बाद Shweta Tiwari ने करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें


शो में हुई भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की एंट्री



हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Colors TV Instragram) पर एक प्रोमो जारी किया है. यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जारी किए गए शो के प्रोमो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की एंट्री हुई है. स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष घरवालों को हंसा-हंसा कर बुरा हाल करते नजर आ रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Karishma Tanna ने बेडरूम में करवाया फोटोशूट, दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज


भारती और हर्ष ने बदला घर का माहौल


भारती सिंह शो में एंट्री लेने के बाद सबसे मिलती हैं और गार्डन एरिया में लगे बिग बॉस (Bigg Boss) के स्टेच्यू को किस करती हैं. किस करते दौरान भारती कहती हैं, 'बिग बॉस और भारती की किस...बिग बॉस ने कहा था कि पलकों में बैठाउंगा और भारती स्टेच्यू के ऊपर बैठ जाती हैं.


ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor ने दीया मिर्जा और वैभव रेखी को दिया खास तोहफा


हर्ष लिंबाचिया ने किया रुबीना के साथ मजाक



भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की कॉमेडी देख घर का पूरा माहौल बदलता नजर आ रहा है. एक दूसरे प्रोमो में हर्ष लिंबाचिया रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से मजाक करते हुए कहते हैं कि जब से अभिनव गए हैं, तब से रुबीना और राहुल की बहुत बनने लगी है. भारती कहती हैं अभिनव के जाने के बाद कोई लड़ाई नहीं हुई.... ऐसा लग रहा है कि पति-पत्नी ये हैं और अभिनव वो.....


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.