Kareena Kapoor ने दीया मिर्जा और वैभव रेखी को दिया खास तोहफा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. फैंस और कई बॉलीवुड स्टार नए जोड़े को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2021, 01:02 PM IST
  • डिलीवरी से पहले करीना कपूर ने दिया Dia और Vaibhav को तोहफा
  • जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान
Kareena Kapoor ने दीया मिर्जा और वैभव रेखी को दिया खास तोहफा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) ने 15 फरवरी को शादी रचाई थी. शादी करने के बाद से ही लोग इस न्यूलीवेड्स कपल को बधाईयां दे रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने दीया और वैभव को खास तोहफा दिया है. 

करीना कपूर ने दिया गिफ्ट

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बॉलीवुड के न्यूलीवेड्स दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) को खास तोहफा भेजा है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और दीया और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) को शादी की बधाई देते हुए लिखा, 'आपको शादी की बधाई सुंदर कपल दीया और वैभव'.

ये भी पढ़ें- Weight Loss करने के बाद Shweta Tiwari ने करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

दीया और वैभव ने 15 फरवरी को रचाई थी शादी 

करीना की इंस्टाग्राम स्टोरी पर देख सकते हैं कि करीना ने तोहफे में दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी को एक नोट के साथ एक मैसेज के जरिए शादी की बधाई दी है. बता दें कि दीया मिर्जा और बिजनसमैन वैभव रेखी ने 15 फरवरी को शादी रचाई थी. 

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna ने बेडरूम में करवाया फोटोशूट, दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

जल्द ही मां बनने वाली हैं करीना

करीना कपूर खान की बात करें तो वो जल्द ही दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. करीना की डिलीवरी अब किसी भी समय हो सकती है. डिलीवरी से पहले ही करीना के घर में उनके दूसरे बच्चे के लिए काफी गिफ्टस् आ रहे हैं. बता दें कि करीना की डिलावरी डेट 15 फरवरी थी. 

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने नए फोटोशूट में बिखेरे जलवे, दिलकश अदाओं से किया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़