Bigg Boss के घर में अंडों को लेकर राहुल-रुबीना ने जमकर की लड़ाई

नए साल से सभी को तरह-तरह की उम्मीदें हैं. साल 2021 में सबसे पहले लोग कोरोना वायरस (Corona Virus) से छुटकारा पाना चाहते हैं. मार्च 2020 से पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है. लेकिन नए साल की शुरूआत में ही देश में एक नई बीमारी ने दस्तक दे दी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2021, 11:45 AM IST
  • बर्ड फ्लू के कारण Bigg Boss के घर में रुकी अड़ो की सप्लाई
  • ब्रेकफास्ट को लेकर छीड़ी रुबीना और राहुल में बहस
Bigg Boss के घर में अंडों को लेकर राहुल-रुबीना ने जमकर की लड़ाई

मुंबई: लोगों के मन से कोविड (Covid 19) का डर खत्म नहीं हुआ था कि नए साल में देश में बर्ड फ्लू (Bird Flu) ने एंट्री ले ली. पूरे देश में कोरोना के साथ-साथ बर्ड फ्लू का भी डर भी देखने को मिल रहा है. डर के कारण लोगों ने अड़े, चिकन खाना छोड़ दिया. अब बर्ड फ्लू को खोफ बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- विरुष्का के बच्चे का नाम तय करेंगे अनुष्का के गुरु 'अनंत बाबा'!

बिग बॉस में दिखा बर्ड फ्लू का असर

बर्ड फ्लू (Bird Flu) के कारण  बिग बॉस (Bigg Boss) में अड़े की सप्लाई रोक दी गई है. इस वजह से सुबह-सुबह बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और राहुल वैद्य (Rahul Vidhya) के बीच बहस हो गई. आमतौर पर लोग सुबह के ब्रेकफास्ट में अड़े खाना ही पसंद करते हैं. बिग बॉस में भी सभी लोग सुबह अड़े ही खाते हैं. इसी बीच बर्ड फ्लू के कारण बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में अंडों की सप्लाई रोक दी गई है.

ये भी पढ़ें- BMC ने एक्टर Sonu Sood को बताया लालची, कहा पैसों के लिए किया अवैध निर्माण

ब्रेकफास्ट को लेकर हुई बहस

दरअसल, बिग बॉस के फेमस खबरी की ताजी पोस्ट के मुताबिक अंडों की सप्लाई रुकने से घर में कंटेस्टेंट्स की ब्रेकफास्ट पर असर पड़ा है. बता दें कि नाश्ते को लेकर रुबीना और राहुल के बीच बहस छीड़ गई है. अपकमिंग एपिसोड में  रुबीना और राहुल के बीच कॉर्न और मूसली को लेकर लड़ाई होगी. 

ये भी पढ़ें- महज हफ्तेभर में Elon Musk से छिनी कुर्सी, वापस से बेजोस बने दुनिया के सबसे अमीर आदमी

एजाज खान भी लड़ाई में शामिल

ये भी पढ़ें- फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सपना चौधरी ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल

रिपोर्ट की मानें को दोनों कंटेस्टेंट्स की लड़ाई में रुबीना के विरोध में एजाज खान (Eijaz Khan) भी शामिल होंगे. ब्रेकफास्ट की लड़ाई लड़ते हुए गलती से एजाज से रुबीना को चोट भी लग जाती है. वहीं अर्शी खान (Arshi Khan) रुबीना का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. अर्शी कहती हैं रुबीना जिस बात को लेकर कह रही है वह सही है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़