Bigg Boss: निक्की तंबोली की बदतमीजियों से परेशान सलमान ने कहा अब भाड़ में जाओ

बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) अपने आखरी पड़ाव पर आ गया है. हर वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) हर किसी को कोई न कोई सुझाव देकर जाते हैं. इस वीकेंड में एक बार फिर सलमान खान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को सही तरीके से रहने की सलाह देते नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2021, 04:50 PM IST
  • निक्की तंबोली की पर भड़के सलमान खान
  • एक बार फिर किया राखी सावंत को सपोर्ट
Bigg Boss: निक्की तंबोली की बदतमीजियों से परेशान सलमान ने कहा अब भाड़ में जाओ

मुंबई: वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) राखी सावंत (Rakhi Sawant), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर भारी पड़ने वाला है. आने वाले एपिसोड में सलमान राखी सावंत, निक्की तम्बोली और अभिनव शुक्ला पर जमकर भडकेंगे. कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है. जहां सलमान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की बदतमीजियों से परेशान नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: एक बार फिर राखी के 'एंटरटेनमेंट' को सपोर्ट करते नजर आए सलमान खान

निक्की तंबोली की बदतमीज़ियों से परेशान हैं सलमान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान एक बार फिर से राखी को सपोर्ट करेंगे, तो वहीं सलमान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की बदतमीजियों से परेशान हैं. वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि बिग बॉस के घर में कोई ऐसा सदस्य नहीं बचा है जिसकी निक्की तंबोली ने बेइज्जती न की हो.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने कराया वर्ल्ड के टॉप 10 Sexiest Super Model 2021 में अपना नाम दर्ज

प्रेस के साथ भी की थी निक्की ने बदतमीजी

सलमान खान (Salman Khan) ने आगे कहा कि निक्की तंबोली ने प्रेस के साथ भी बदतमीजी की थी.आपको क्या लगता है ये एंटरटेनिंग लग रहा है? जवाब में निक्की ने कहा- मैं गुस्से में बोल देती हूं. सलमान ने इसपर पूछा कि क्या गुस्से में किसी को थप्पड़ मार सकती हो. सलमान ने निक्की को बताया कि मैं इन बदतमीजियों के बाद भी आपसे तू कर के बाद नहीं कर पा रहा हूं. आप ही कर के बात कर रहा हूं. मैनें आपको एक बार समझाया, दो बार समझाया, तीसरी बार के बाद जाओ भाड़ में जाओ.

ये भी पढ़ें- Hina Khan ने करवाया विंटर फोटोशूट, जमकर हो रही हैं वायरल

पिछले हफ्ते भी पड़ी थी निक्की को डांट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान निक्की पर काफी भड़के हुए दिख रहे हैं. वहीं सलमान राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बचाव में भी बोलते नजर आए. पिछले हफ्ते सलमान ने भी निक्की के रवैया को देखकर खूब डांट लगाई थी. जिसपर निक्की ने ये कहा था कि वो आगे से इसका ध्यान रखेंगी. अगर राखी सावंत की नौटंकी की बात करें तो उन्होंने भी अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) को काफी परेशान किया. अजीब-गरीब हरकतों से राखी अभिनव को पाने की कोशिश में जुटी हुई हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़