Bigg Boss: एक बार फिर राखी के 'एंटरटेनमेंट' को सपोर्ट करते नजर आए सलमान खान

आइटम गर्ल और एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जब से बिग बॉस (Bigg Boss) में एंट्री ली है तब से ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2021, 01:27 PM IST
  • इस वीकेंड के वार में राखी को सपोर्ट करेंगे सलमान
  • अभिनव शुक्ला ने कहा मैं घर छोड़ना चाहता हूं
Bigg Boss: एक बार फिर राखी के 'एंटरटेनमेंट' को सपोर्ट करते नजर आए सलमान खान

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) घरवालों से खूब पंगे लेती नजर आती हैं. साथ ही अपनी अजीबोगरीब हरकतों से लोगों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं. हालांकि कभी-कभी राखी का एंटरटेनमेंट घर के अन्य सदस्यों से टकराव की वजह भी बन जाती है. 

ये भी पढ़ें- कार्तिक-जाह्नवी का रिश्ता शुरू होते ही हुआ खत्म!

सलमान ने बताया राखी की हरकतों को एंटरटेनमेंट 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मस्ती अब अजीब लग रही है. साथ ही राखी को अब सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी राखी की अजीब हरकतों के लिए कई बार बोल चुकी हैं. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) राखी सावंत का बचाव करते नजर आएंगे. साथ ही राखी की हरकतों को सलमान एंटरटेनमेंट बताते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राखी ने रूबीना को दी खुली चुनौती, कहा मैं तो अभिनव को छेड़ूंगी

सलमान करेंगे राखी का बचाव

आने वाले वींकेड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सपोर्ट करते दिखेंगे. साथ ही राखी की हरकतों को सलमान एंटरटेनमेंट बताते हैं. सलमान सभी घरवालों से सवाल भी पूछते हैं कि घर में राखी के एंटरटेनमेंट से किसको फायदा होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने कराया वर्ल्ड के टॉप 10 Sexiest Super Model 2021 में अपना नाम दर्ज

एंटरटेनमेंट का पूरा फायदा अभिनव को मिल रहा है

इस सवाल के जवाब में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कहती हैं कि राखी के एंटरटेनमेंट से पूरे घर को फायदा हो रहा है. सलमान अचानक रुबीना को टोकते हुए कहते हैं कि पूरा घर नहीं सिर्फ और सिर्फ अभिनव शुक्ला को. लेकिन अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)  को यह बात सही नहीं लगती और वो हाथ जोड़कर बोलते हैं कि मुझे ऐसा फायदा नहीं चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Hina Khan ने करवाया विंटर फोटोशूट, जमकर हो रही हैं वायरल

हर बार राखी के एंटरटेनमेंट को सपोर्ट करते हैं सलमान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिनव सलमान खान (Salman Khan) की बातों से असहमत होते नजर आते हैं और कहते हैं अगर यह एंटरटेनमेंट है तो मुझे अभी घर जाना है. बता दें कि हर वीकेंड का वार में सलमान राखी सावंत का बचाव करते रहे हैं. घर के लोग भी राखी के एंटरटेनमेंट को सपोर्ट नहीं करते. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़