CAA और NRC के खिलाफ गलत तस्वीर शेयर करने के चलते अपर्णा सेन पर शिकायत दर्ज

अपने समय की बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री व वर्तमान फिल्म डायरेक्टर अपर्णा सेन की मुश्किलें बढ़ सकती है. क्योंकि उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने ट्विटर पर फेक तस्वीर शेयर कर लोगों का गलत मार्गदर्शन किया.

CAA और NRC के खिलाफ गलत तस्वीर शेयर करने के चलते अपर्णा सेन पर शिकायत दर्ज

मुबंई: बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और अभिनेत्री अपर्णा सेन के खिलाफ बिधाननगर साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज की गई है. बिधाननगर में रहने वाले उदयन बोस नाम के एक व्यक्ति ने अपर्णा सेन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. उदयन बॉस का कहना है कि वह टि्वटर में कई लोगों को फॉलो करते हैं जहां पर अपर्णा सेन का टि्वटर अकाउंट देखने पर उन्हें मालूम चला कि उनके द्वारा उनके ट्विटर पर शेयर की गई एक तस्वीर फेक है और इसके चलते समाज में एक गलत संदेश जा रहा है,  इसके खिलाफ एक कानूनी कार्रवाई करना जरूरी है.

'पंगा गर्ल' कंगना ने सैफ को सुना डाली दो टूक बात, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

अपर्णा सेन ने गलत तस्वीर की शेयर
उदयन का दावा है कि एक तस्वीर को अपर्णा सेन ने शनिवार के दिन शेयर किया. अपर्णा सेन के उस पोस्ट में कुछ पुलिस अफसरों को CAA  और NRC के पोस्टर लेकर सड़क पर बैठे देखा गया और आंदोलन करते दिखया गया. दावे में बताया गया है कि वह तस्वीरें नकली है जो किसी दूसरे आंदोलन की तस्वीर है और उसी को बदलकर वहां पर NRC और CAA के पोस्टर वाले फोटो प्रिंट करवा दिए गए हैं.

तानाजी: द अनसंग वॉरियर 150 करोड़ के क्लब में शामिल, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

तस्वीर के साथ छेड़खानी करने का आरोप
इस मामले पर उदयन के वकील प्रिथी जय दास बताया की उदयन बोस ने एक शिकायत दर्ज की है कि जब वह ट्विटर हैंडल फॉलो कर रहे थे तब उनकी नजर अपर्णा सेन के ट्विटर हैंडल पर पड़ी जहां पर देखा गया कि कुछ पुलिस वाले NRC और CAA के विरोध वाले पोस्टर को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह दिल्ली के पुलिस ऑफिसर है और असली तस्वीर यह थी कि दिल्ली में पुलिस और वकीलों के साथ कुछ दिन पहले हुई हिंसा में वह तस्वीर ली गई थी और उसी के साथ छेड़खानी कर फोटो को बदलकर एक अलग रूप दिया गया जिसमें पुलिस के हाथों में CAA - NRC के पोस्टर लगाकर उसके खिलाफ बैठे दिखाया गया जिसे अपर्णा सेन के द्वारा शेयर किया गया है.