Drugs कनेक्शन को लेकर कॉमेडियन Bharti गिरफ्तार, NCB की कार्रवाई

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया से NCB दफ्तर में पूछताछ हुई. इस दौरान कॉमेडियन भारती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया. ड्रग्स केस में दोनों से सवाल-जवाब किए गए. क्या आपको पता है कि NCB ने भारती से क्या-क्या सवाल पूछे? जानिए इस खास रिपोर्ट में..

Drugs कनेक्शन को लेकर कॉमेडियन Bharti गिरफ्तार, NCB की कार्रवाई

मुंबई: बॉलीवुड और मनोरंजन की दुनिया का सच बेहद ही नशीला है. क्योंकि एक के बाद एक मशहूर कलाकारों का ड्रग्स कनेक्शन सामने आ रहा है. ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के गर्दन पर NCB की तलवार लटकी है.

कॉमेडियन भारती को NCB ने किया गिरफ्तार

कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रेस रिलीज में जानकारी दी गई है कि "21.11.2020 को NCB ने खारडांडा इलाके में छापा मारा और LSD (व्यावसायिक मात्रा), गांजा (४० ग्राम) और नाइट्रजेपाम (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित विभिन्न दवाओं के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा. पिछले इनपुट के साथ अनुवर्ती कार्रवाई में और एनसीबी ने 21.11.2020 को दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें प्रोडक्शन ऑफिस और हाउस ऑफ एक्टर / कॉमेडियन सुश्री भारती सिंह और दोनों स्थानों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. सुश्री भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया. सुश्री भारती सिंह को एनडीपीएस अधिनियम 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया और श्री हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ चल रही है. इसके अलावा अपराध संख्या में एमडी की जब्ती के बाद, 33/2020, NCB टीम ने दो फरार लोगों को भी पकड़ा है."

भारती और हर्ष का ड्रग्स कनेक्शन

भारती के घर शनिवार को NCB ने छापेमारी की. इस दौरान नशे की सामाग्री बरामद हुई, जिसके बाद ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर पूछताछ के लिए कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष NCB दफ्तर पहुंचे. ड्रग्स पैडलर्स से मिली जानकारी के बाद तीन जगह छापेमारी हुई. इस छापेमारी में एक ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया गया. वहीं पूछताछ के लिए पहुंची भारती ने कहा कि NCB ने मुझे सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया है. लेकिन भारती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया. आपको बताते हैं कि भारती और उसके पति हर्ष को NCB के किन-किन सवालों का सामना करना पड़ा.

NCB के सवालों की EXCLUSIVE लिस्ट

ड्रग्स कहां से आया?
मनी ट्रेल क्या था?
ट्रांसपोर्टेशन कैसे हुआ?
किसी पार्टी के लिए लाया गया था या परसनल कंजप्शन के लिए लाया गया?
क्या टीवी या फिल्म इंडस्ट्री का कोई और भी व्यक्ति कंजप्शन करता था?
ड्रग पैडलर्स से क्या सम्बन्ध है आप कइसवे उन्हें जानते हैं कैसे आपसे संपर्क में आये?

एनसीबी इन्वेस्टिगेशन में बड़ी ब्रेकिंग

इस कार्रवाई के दौरान NCB ने सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कर लिया. उनकी क्लोनिंग होगी और डिलीट किये गए डाटा से लेकर अभी मौजूद डाटा का एनालिसिस होगा. सबसे बड़ी बात डिलीट किये गए डाटा को एनसीबी रिट्रीव करवाएगी. एक एक पहलू को पड़ताल की जायेगी.

कैसे फंसी भारती?

पिछले एक महीने से जो रेड चल रही है, जिसमें चार से पांच बड़े ड्रग पैडलर पकडे गए उनसे लीड मिली. इसी लीड पर इससे पहले अर्जुन रामपाल का भी कनेक्शन सामने आया. ये ड्रग पैडलर अंधेरी से बांद्रा के बीच पकडे गए हैं. --उन सभी ड्रग पैडलर से भारती और उसके पति के कनेक्शन को नए सिरे खंगाला गया.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234