कई सालों पर इस अंदाज में एक साथ नजर आए फिल्म 'आशिकी' की टीम

कपिश शर्मा के शो पर इस बार फिल्म 'आशिकी' की पूरी टीम एक साथ पहुंची. आशिकी की टीम ने फिल्म के 30 साल पूरे होने को शो पर पहुंचकर सेलिब्रेट किया और साथ में जमकर मस्ती भी की. आशिकी फिल्म इतनी ज्यादा लोगों को पसंद आई थी कि फिल्म का हरेक गाना लोगों के जुबान पर चढ़ गया. यहां तक की आज भी लोग आशिकी के गाने गाते सुने जाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2020, 01:18 PM IST
    • फिल्म आशिकी ने पूरे किए 30 साल
    • कपिल शर्मा के शो पर दिखे कई सालों बाद फिल्म आशिकी के स्टार कास्ट
कई सालों पर इस अंदाज में एक साथ नजर आए फिल्म 'आशिकी' की टीम

मुंबई: 90 की दशक के सुपर डुपर हिट रहीं फिल्म 'आशिकी' के स्टार कास्ट अनु अग्रवाल, राहुल रॉय, दीपक तिजोरी एक साथ कई सालों बाद नजर आए हैं. कपिल के शो के सेट पर पहुंचकर फिर से आशिकी की टीम ने अपनी पुरानी यादें ताजा की और फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बाते भी शेयर की.

राखी सावंत ने खोजा कोरोना वाइरस का इलाज, वीडियो शेयर कर दी जानकारी.

कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे फिल्म ने

बता दें कि आशिकी फिल्म लगभग 30 साल पहले रिलीज हुई थी. फिल्म ने ढेर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और सिनेमा प्रेमियों को पागल बना दिया था, लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता चरम सीमा पर देखी गई थी. फिल्म देखने के बाद हर कोई प्यार के रंग में रंग चुका था. फिल्म को हिट कराने में सबसे बड़ा हाथ फिल्म के गानों का था. फिल्म के गानों को लोगों ने इतना पसंद किया कि वो आजतक लोगों की जुबान पर है. 

फिल्म 'बागी 3' का पहला पोस्टर हुई आउट

म्यूजिकल फिल्म थी आशिकी

अनु अग्रवाल और राहुल रॉय स्टारर फिल्म आशिकी ने सफलता के कई झंडे गाड़ दिए थे. इस म्यूजिकल फिल्म का न सिर्फ म्यूजिक पॉपुलर हुआ था बल्कि फिल्म की कहानी और नवोदित कलाकार अनु अग्रवाल और राहुल रॉय भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गए थे. फिल्म का सीक्वल भी 2013 में बनाया जा चुका है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने एक्टिंग की थी. पुरानी फिल्म आशिकी का आईकॉनिक सीन भी इस फिल्म में दर्शाया था. यह फिल्म भी म्यूजिकल थी और इस फिल्म ने भी बड़ी सफलता हासिल की. 

ट्रेंडिंग न्यूज़