मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय के खिलाफ FIR, जानिए वजह

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय के खिलाफ एक महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई है. पीड़िता ने महाक्षय पर दुष्कर्म, जबरदस्ती गर्भपात और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2020, 04:30 PM IST
    • पीड़िता का आरोपः रिलेशनशिप के दौरान महाक्षय ने वादा किया था कि वह शादी करेंगे.
    • महाक्षय की मां योगिता बाली पर पीड़िता को धमकाने और मामले को रफा-दफा करने का आरोप
मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय के खिलाफ FIR, जानिए वजह

मुंबईः बॉलीवुड सितारों के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा है. कई सारे अभिनेता-अभिनेत्री कानूनी शिकंजे में फंसते रहे हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती, दीपिका, सारा अली खान, विवेक ओबेरॉय तक के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. अब इसमें नया नाम मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय का भी जुड़ गया है. मिथुन की पत्नी योगिता बाली के खिलाफ भी शिकायत दर्ज है. मामला रेप और गर्भपात से जुड़ा बताया जा रहा है. 

पीड़िता ने कहा, रिलेशनशिप में थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय के खिलाफ एक महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई है. पीड़िता ने महाक्षय पर दुष्कर्म, जबरदस्ती गर्भपात और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

वहीं, महिला ने योगिता बाली पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह महाक्षय चक्रवर्ती के साथ 2015 से लेकर 2018 तक रिलेशनशिप में थीं. 

यह भी पढ़िएः Kangana Ranaut के खिलाफ Bandra Court ने दिए FIR के आदेश, जानिए क्यों

शादी का किया था वादा
पीड़िता के मुताबिक, रिलेशनशिप के दौरान महाक्षय ने वादा किया था कि वह पीड़िता से शादी करेंगे. उन्होंने आरोप लगाया है कि अंधेरी वेस्ट के आदर्श नगर स्थित महाक्षय का प्लैट देखने वह गई थीं. जहां महाक्षय ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दी और उनके साथ जबरदस्त शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स किया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह प्रेग्नेंट हो गई तो महाक्षय ने उनसे गर्भपात कराने के लिए जोर दिया और उन्हें पिल्स भी दिए. 

मां योगिता बाली पर भी आरोप
पीड़िता का कहना है कि इस मामले की शिकायत करने के बाद ‘महाक्षय की मां योगिता बाली ने पीड़िता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया. पीड़िता ने इससे पहले भी FIR दर्ज करवाने की कई बार कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने FIR दर्ज नही किया.

जिसके बाद पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई. दिल्ली शिफ्ट होने के बाद उन्होंने रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए अपील की थी. जिसके प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के आदेश दिए थे. जिसके बाद गुरुवार को मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. 

यह भी पढ़िएः लग न जाये 'लक्ष्मी बम' की वाट: आखिर क्यों उठी बहिष्कार की अपील सोशल मीडिया पर?

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

 

ट्रेंडिंग न्यूज़