जल्द अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है फिल्म 'गुलाबो सिताबो'

आयुष्मान खुराना ने हालही में अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म गुलाबो सिताबो की एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही सिनेमाप्रेमियों के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया है कि जल्द ही फिल्म डिजीलट प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है.

 जल्द अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है फिल्म 'गुलाबो सिताबो'

मुंबई: कोरोना के चलते लंबे समय से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके चलते कई फिल्मों की रिलीज रूकी हुई है तो कुछ फिल्मों की शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई है. लेकिन सिनेमाप्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है.

दरअसल मोस्ट अवेटेड फिल्म गुलाबो सिताबो को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है. यूं तो फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसे डिजीटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज करने का मन बना लिया है.

फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है. फिल्म का नाम ही लोगों को और ज्यादा रोमांच से भर देता है. एक्टर आयुष्मान खुराना ने हालही में अपने इंस्टाग्राम पर गुलाबो सिताबो से जुड़ी एक फोटो शेयर की है. फोटो में अमिताभ बुजुर्ग की भूमिका में नजर आ रहे हैं वहीं आयुष्मान उनके साथ एक दीवार पर बैठे हुए हैं.

इन 7 पुरुषों के साथ जुड़ चुका है बॉलीवुड डीवा रेखा का नाम.

फोटो शेयर कर आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा है कि "जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सदी के महानायक हैं. बहुत अच्छी बात है की भेस बदल कर अपने गेटअप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल की I don’t care वाला expression बनाऊं. वैसे ट्रेलर जल्द रिलीज हो रहा है." 

फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. और कुछ ही दिनों में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाली है.