बिजली बन हप्पू सिंह ने फैलाया नया सियाप्पा

अकसर लोगों से सुना होगा कि हमारे साथ जो घटित होता है जिंदगी का 90 प्रतिशत इस बात पर निर्भर करता है कि आप इस पर किस तरह से प्रतिक्रिया देते हैं. एण्ड टीवी के शो ‘हप्पू की उलटन-पलटन‘ के आगामी एपिसोड्स में, हप्पू (योगेश त्रिपाठी) भी कुछ ऐसा ही अनुभव करने जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2020, 05:56 PM IST
    • बिजली बन हप्पू सिंह फंसा मुसीबत में
    • डाकू मंगल सिंह का दिल आया बिजली पर
बिजली बन हप्पू सिंह ने फैलाया नया सियाप्पा

मुंबई: एण्डीटीवी का शो हप्पू की उलटन पलटन में हप्पू एक नए अवतार में नजर आने वाला है. दरअसल डाकू से बचने के लिए हप्पू एक औरत बिजली का रूप ले लेगा लेकिन इस बदलने रूप की वजह से वह और बड़े मुसीबत में फंस जाएगा.

बता दें कि हप्पू सिंह के उलटन-पलटन में भयंकर डाकू, मंगल सिंह अपनी जेल की सजा पूरी कर, जेल से रिहा हो गया है. मंगल सिंह वही डाकू है जिसे हप्पू ने गिरफ्तार किया था. लेकिन हप्पू सिंह को जो बात अभी भी परेशान कर रही है वो ये कि गिरफ्तारी के दौरान मंगल सिंह ने जेल से बाहर आने पर उससे बदला लेने की धमकी दी थी. 

इस बात से डरा हुआ हप्पू उससे खुद को बचाने के तरीकों के बारे में सोचता है और अपने बड़बोलेपन की वजह से अपने परिवार से सलाह लेने में असमर्थ, हप्पू तुरंत अपने विश्वासपात्र बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) के पास पहुंचता है. जिसके बाद उसे इस स्थिति के बारे में बताता है. पूरे परिदृश्य को समझने के बाद, बेनी हप्पू को नौकरानी बिजली का भेष धारण करने के लिए कहता है क्योंकि यही मुसीबत से दूर रहने का सबसे आसान तरीका है.

पाकिस्तान की ये हसीना है दाऊद इब्राहिम की कमजोरी.

सलाह को मानते हुए हप्पू सिंह बिजली का रूप लेगें.  जल्द ही दर्शक देखेंगे कि कैसे हप्पू की ट्रैजेडी कॉमेडी में बदल जाती है जब मंगल सिंह उसे तलाशते हुए घर आता है और हप्पू की बजाए उसकी मुलाकात बिजली से हो जाती है और वो उससे शादी करने की इच्छा जाहिर करता है. हप्पू कैसे इस स्थिति को अपने पक्ष में बदलेगा, यह वाकई देखने लायक होगा.

एपिसोड के बारे में बात करते हुए हप्पू सिंह का किरदार निभा रहे योगेश त्रिपाठी ने कहा कि हप्पू हमेशा एक स्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करता है और बेनी की सलाह लेकर वो खुद के लिए और ज्यादा परेशानी खड़ी कर लेता है. जबकि अम्माजी (हिमानी शिवपुरी) और राजेश (कामना पाठक) उसे बचाने वाले थे, अम्माजी के गांव की चर्चा मंगल सिंह की दिलचस्पी को पकड़ लेती है जोकि हप्पू की तलाश में आया था. हालांकि, उसे फौरन बिजली से प्यार हो जाता है और वह अम्माजी से उसके बारे में पूछता है. 

हप्पू की उलटन पलटन का मजा हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे एण्डटीवी पर ले सकते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़